अपने नए गाने सुरमा को प्यार देने के लिए सोनम ने किया फैंस का शुक्रिया
अपने नए गाने सुरमा को प्यार देने के लिए सोनम ने किया फैंस का शुक्रिया
Share:

हाल ही में पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा को आप सभी ने आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला में देखा ही होगा. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाई भी की थी. ऐसे में इस फिल्म के एक गाने में सोनम बाजवा और आयुष्मान खुराना साथ नजर आए थे और इस फिल्म का वह गाना पंजाबी गायक हार्डी संधू ने गाया था. अब तक इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है और इस गाने में सोनम बाजवा का सेक्सी अवतार सभी को दिल से पसंद आया. वहीं इस गाने में सोनम बाजवा गोल्डन कलर की शॉर्ट सेक्सी ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत और हॉट अंदाज में नजर आईं थीं जो उनके लुक को सेक्सी बना रही थी. वहीं हाल ही में सोनम का एक और नय गाना इन दिनों सोशल मीडिया धूम मचा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on

जी दरअसल इस गाने में सोनम पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ के साथ बेहद ही खूबसूसरत अंदाज में नजर आ रही हैं. वहीं इस गाने में सोनम बाजवा के अलग अलग लुक्स फैंस के दिलों को धड़का रहे हैं जो आप देख सकते हैं. इस गाने को अब तक काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं और सोनम बाजवा ने इस गाने के झलक को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा है Mainu pyaar waali feeling kyu lain ni dinda @diljitdosanjhSURMA nu pyaar den layi Dhanwaad

इस तरह सोनम ने अपने नए गाने को 10 मिलियन व्यूज मिलने के लिए फैंस को धन्यवाद कहा है. आपको बता दें कि पंजाबी फिल्मों और गानों के अलावा कई बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में भी काम किया है. सोनम बाजवा साल 2016 में पंजाबी फिल्म सरदार जी 2 में दिलजीत दोसांझ के साथ रोमांस करती हुई नजर आ चुकीं हैं और जल्द ही वह सुरमा फिल्म में नजर आने वाली हैं.

रिलीज हुआ जस्सी गिल की फिल्म पंगा का नया पोस्टर

इस पंजाबी गाने ने यूट्यूब पर हांसिल किए 1 बिलियन व्यूज

मनु पंजाबी इस कंटेस्टेंट को मानते हैं बिग बॉस का 'कबीर सिंह', बोले- 'जब तक फ्रंट फुट...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -