इस पंजाबी गाने ने यूट्यूब पर हांसिल किए 1 बिलियन व्यूज
इस पंजाबी गाने ने यूट्यूब पर हांसिल किए 1 बिलियन व्यूज
Share:

बहुत ही फेमस पंजाबी गाना 'लौंग लाची' को लोगों ने खूब प्यार दिया. इस गाने को लोग खूब पसंद करते हैं और आज तक कर रहे हैं. इस वीडियो ने प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर बीते शुक्रवार को एक बिलियन व्यू तक पहुंचने वाला पहला भारतीय गाना बनना तय कर लिया है. जी हाँ, साल 2019 में पंजाबी फिल्म के गीत 'लौंग लाची' ने यूट्यूब पर 1 बिलियन व्यूज बटोर लिए हैं और आपको बता दें कि बीते 21 फरवरी 2018 को गाने का यह वीडियो 'टी-सीरीज अपना पंजाबी' यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था.

 

इसी के साथ पंजाबी फिल्म 'लौंग लाची' का यह टाइटल ट्रैक पिछले साल फरवरी माह में रिलीज हुआ था. इस गाने में बहुत अधिक लोकप्रिय कलाकार एमी विर्क, नीरू बाजवा और अंबरदीप नजर आए थे और इस गाने को इनपर ही फ़रमाया गया था. इस गाने का म्यूजिक गुरमीत सिंह ने दिया है और इसे फेमस सिंगर मन्नत नूर ने गाया है. इसी के साथ इस गाने के लिरिक्स हरमनजीत ने लिखे हैं.

आपको बता दें कि इस गाने की ऐसी पॉपुलैरिटी है कि इसके हिंदी वर्जन को बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'लुका-छिपी' में फिल्माया गया था, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी लेकिन फिर भी पंजाबी गाने को जोरदार रिस्पॉन्स मिला. वैसे यूट्यूब पर कुछ ही गाने ऐसे हैं जिन्होंने अपने गीत, संगीत और बोल के साथ सामूहिक रूप से 1 बिलियन व्यू काउंट हासिल किया है और उन्ही में अब यह भी शामिल हो चुका है.

सामने आई 'सोहरेयां दा पिंड आ गया' फिल्म की रिलीज डेट, सरगुन मेहता ने शेयर किया पोस्ट

रिलीज हुआ फिल्म 'ज़ख्मी' का टीजर, देखिए यहाँ

रिलीज हुआ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा का नया गाना सुरमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -