रिलीज हुआ जस्सी गिल की फिल्म पंगा का नया पोस्टर
रिलीज हुआ जस्सी गिल की फिल्म पंगा का नया पोस्टर
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत की नयी फिल्म का दूसरा लुक सामने आ गया है. जी दरअसल वह जल्द ही अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म पंगा में नजर आने वाली है और लगातार वह अपनी फिल्म के पोस्टर्स रिलीज कर रहीं हैं. यह पोस्टर्स उनके दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. हाल ही में कंगना रनौत और नीना गुप्ता की फिल्म पंगा का नया पोस्टर जारी हो चुका है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस फिल्म में जस्सी गिल भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं जो एक पंजाबी एक्टर हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jassie Gill (@jassie.gill) on

बीते दिनों इस फिल्म के ट्रेलर की डेट भी बता दी जा चुकी है. फिलहाल इस फिल्म के इस नए पोस्टर को नीना गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साथ ही पोस्टर शेयर करते हुए नीना ने लिख है जो सपमे देखते हैं वो पंगा नहीं लेके. इनकी फैमली की कहानी हम सब से जुड़ी है. आपको बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर को 23 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा.

इस नए आए पोस्टर में कंगना रनौत, नीना गुप्ता, सिंगर-एक्टर जस्सी गिल और एक बाल कलाकार सोफे पर बैठते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ आप देख सकते हैं सभी का लुक एक मिडिल क्लास फैमिली जैसा दिखाई दे रहा है. केवल इतना ही नहीं सभी स्टार्स एक साथ एक ही फ्रेम में हंसते हुए नजर रहे हैं और नीना गुप्ता द्वारा शेयर किए गए इस पोस्टर को फैंस द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है. पोस्टर पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं जो आप देख सकते हैं.

सामने आई 'सोहरेयां दा पिंड आ गया' फिल्म की रिलीज डेट, सरगुन मेहता ने शेयर किया पोस्ट

रिलीज हुआ फिल्म 'ज़ख्मी' का टीजर, देखिए यहाँ

रिलीज हुआ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा का नया गाना सुरमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -