मनु पंजाबी इस कंटेस्टेंट को मानते हैं बिग बॉस का 'कबीर सिंह', बोले- 'जब तक फ्रंट फुट...'
मनु पंजाबी इस कंटेस्टेंट को मानते हैं बिग बॉस का 'कबीर सिंह', बोले- 'जब तक फ्रंट फुट...'
Share:

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के सबसे दमदार और स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं. फैन्स के अलावा सिद्धार्थ को कई टीवी स्टार्स और शो के एक्स कंटेस्टेंट्स जमकर सपोर्ट कर रहे हैं. बाकि घरवालों के मुकाबले सिद्धार्थ को टीवी स्टार्स से काफी सपोर्ट मिल रहा हैं. जिसे उनकी अब बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट रह चुके मनु पंजाबी ने सिद्धार्थ के गेम की जमकर तारीफ की है. जी हां बिग्ग बॉस के घर में मनु पंजाबी की पहेली पसंद सिद्धार्थ बन गए हैं. 

फैन क्लब पर मनु पंजाबी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मनु पंजाबी सिद्धार्थ शुक्ला की काफी सराहना करते नजर आ रहे हैं. मनु ने सिद्धार्थ को बिग बॉस 13 का कबीर सिंह भी बताया. मनु वीडियो में ये भी कह रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला जब तक फ्रंट फुट पर नहीं होते तब तक खेल में टीआरपी नहीं आती. मनु ने कहा कि सिद्धार्थ सबसे ज्यादा दमदार और जबरदस्त हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि सिर्फ मनु पंजाबी ही नहीं टीवी की दुनिया के कई सेलेब्स सिद्धार्थ के गेम की जमकर तारीफें कर रहे हैं और उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी सिद्धार्थ की बड़ी फैन फॉलोइंग. कई लोग सिद्धार्थ को सीजन 13 का विनर भी बता रहे हैं.वहीं, इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में मल्लिका शेरावत बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगी. शो में मल्लिका को देखकर सभी कंटेस्टेंट्स काफी एक्साइटेड हो जाएंगे. वहीं, असीम रियाज मल्लिका शेरावत संग रोमांटिक डांस करते हुए भी दिखाई देंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Bigg Boss 13 (@bigg_boss_13_official_) on

Bigg Boss 13: रश्मि ने सिद्धार्थ के ऊपर इस वजह से फेंकी चाय, सलामन ने लगाई फटकार

याशिका के हॉट फोटो ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस ने जमकर की स्टाइलिश लुक की तारीफ

BB13 : अरहान पर लगा एक और बड़ा आरोप, संगीतकार की भतीजी के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -