'कल्लू' की हसी पर फ़िदा है ये हॉट एक्ट्रेस, हो गई है उनकी दीवानी
'कल्लू' की हसी पर फ़िदा है ये हॉट एक्ट्रेस, हो गई है उनकी दीवानी
Share:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अरविन्द अकेला कल्लू तो काफी ज्यादा मशहूर है. कल्लू अपनी एक्टिंग के साथ-साथ किसिंग सीन करने में भी माहिर है. कल्लू की लगभग हर फिल्म में उनका किसिंग सीन तो नजर आ ही जाता है. कल्लू को तो भोजपुरी फिल्मों का इमरान हाश्मी कहा जाता है. जहां एक ओर कल्लू की एक्टिंग पर सभी फ़िदा है वही दूसरी ओर एक ऐसी भोजपुरी एक्ट्रेस है जो कल्लू की हंसी पर फ़िदा है. जी हाँ... एक्ट्रेस सोनालिका प्रसाद ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें कल्लू की हंसी खूब भाती है.

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान सोनालिका ने बताया कि, उन्हें कल्लू की हंसी इतना ज्यादा पसंद है कि वो उसपर फ़िदा हुए बिना रह ना सकी. सोनालिका जब भी कल्लू की हंसी को याद करती है उन्हें बहुत जोर से हंसी आ जाती है. सोनालिका का कहना है कि कल्लू की हंसी में एक मासूमियत है और इस मासूमियत पर ही वो फ़िदा है. आपको बता दे सोनालिका जल्द ही भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू कर रही है. वो बाबा मोशन पिक्‍चर्स प्रा. लि. के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘राज तिलक’ से एंट्री ले रही है और खास बात तो ये है कि इस फिल्म में सोनालिका कल्लू के ऑपोसिट ही नजर आने वाली है.

फिल्म के बारे में बताते हुए सोनालिका कहती है कि, ‘राज तिलक' फिल्म की कहानी बाकियों से काफी ज्यादा अलग है. फिल्म में उनका किरदार भी स्वीट और सिंपल सा है. सोनालिका ने कहा कि ये फिल्म हिंदी फिल्म सरकार राज से प्रेरित है और इसकी कहानी बहुत मजबूत भी है जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी.

'छलकता हमरो जवनिया' में पवन सिंह ने काजल के साथ मिलकर छल्काई अपनी जवानी

रजनीकांत ने बढ़ा दी रितिक की मुश्किले, उड़ सकती हैं उनकी रातों की नींद

शर्टलेस लुक में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आए खेसारीलाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -