'छलकता हमरो जवनिया' में पवन सिंह ने काजल के साथ मिलकर छल्काई अपनी जवानी

'छलकता हमरो जवनिया' में पवन सिंह ने काजल के साथ मिलकर छल्काई अपनी जवानी

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री सुपरस्टार पवन सिंह और मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी की जोड़ी काफी मशहूर है. ये दोनों ही स्टार भोजपुरी सिनेमा के टॉप स्टार्स की गिनती में आते है और इन्होने अपनी एक अलग ही पहचान भी बना रखी है. पवन सिंह और काजल लगभग हर फिल्म में साथ ही नजर आते है. दर्शक जितना इनकी फिल्मों को पसंद करते है उतना ही वो इनके गानों को भी पसंद करते है.

पवन सिंह ने भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू के समय से ही अपनी खास पहचान बना ली थी और वो पहली ही फिल्म से हिट हो गए थे. पवन सिंह ने फिल्म 'रंगीली चुनरिया' से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था. इस फिल्म में भी पवन की एक्टिंग और गानों को खूब पसंद किया था और इसके बाद से आज तक लोग उन्हें पसंद कर रहे है. इन दिनों पवन सिंह अपने एक और म्यूजिक वीडियो के कारण चर्चा में बने हुए है.

सोशल मीडिया पर पवन सिंह का गाना 'छलकता हमरो जवानिया' खूब वायरल हो रहा है और इसे पसंद भी किया जा रहा है. इसके साथ ही ये गाना लोगों को भी खूब पसंद आ रहा है. 'छलकता हमरो जवानिया' गाने में एक बार फिर पवन के साथ काजल की जोड़ी नजर आई. इस सॉन्ग के हिट होने के बाद हाल ही में पवन सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिये सभी को धन्यवाद भी दिया. आपकी जानकारी के लिए बता दें 'छलकता हमरो जवानिया' गाने को अब तक 15 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

रजनीकांत ने बड़ा दी रितिक की मुश्किले, उड़ सकती हैं उनकी रातों की नींद

शर्टलेस लुक में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आए खेसारीलाल

'कूलर कुर्ती में' पर काजल और खेसारीलाल का धमाकेदार डांस

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App