रजनीकांत ने बढ़ा दी रितिक की मुश्किले, उड़ सकती हैं उनकी रातों की नींद

रजनीकांत ने बढ़ा दी रितिक की मुश्किले, उड़ सकती हैं उनकी रातों की नींद

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी फिल्म काला को लेकर काफी सुर्ख़ियों में चल रहे है. फिल्म काला को देखने का रजनी के फैंस को पिछले काफी समय से बेसब्री से इंतजार था. इस फिल्म में रजनीकांत ने एक बार शानदार एक्टिंग करके सभी का दिल जीत लिया. रजनीकांत की फिल्म ने रिलीज़ के एक हफ्ते के अंदर ही 112 करोड़ से भी ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. अब रजनीकांत अपनी अगली और सबसे बड़ी फिल्म 2.0 को लेकर चर्चा का विषय बन गए है.

फिल्म 2.0 रोबॉट का दूसरे पार्ट है. इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार और एमी जैक्सन भी नजर आने वाली है. 2.0 काफी बड़े बजट की फिल्म है. अब तक ऐसा कहा जा रहा था कि ये फिल्म साल 2019 में रिलीज़ होगी. अब सूत्रों के हवाले से ये पता चला है कि, फिल्म 2.0 साल 2019 में तो रिलीज़ होगी ही लेकिन ये फिल्म रितिक रोशन की फिल्म को कड़ी टक्कर देगी. पहले ये फिल्म इसी साल दिवाली तक रिलीज़ होने की बात कही जा रही थी लेकिन फिर फिल्म 2.0 के मेकर्स ने ऐसा कहा था कि फिल्म में वीएफएक्स के ज्यादा काम की वजह से ये फिल्म 2019 में रिलीज़ होगी.

हाल ही में जो रिपोर्ट मिली है उसके मुताबिक अब इस फिल्म को रिलीज़ करने में ज्यादा देरी ना करते हुए इसे 25 जनवरी को ही रिलीज़ कर दिया जाएगा. वही अगर रितिक की फिल्म सुपर 30 की बात करे तो फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज़ करने की घोषणा पहले ही कर दी थी. अब तो 2019 की जनवरी में दो बड़ी फ़िल्में आपस में टकराने वाली है. अब देखना तो ये है कि या ये दोनों ही फिल्मे एक ही दिन रिलीज़ होती है या फिर इनकी टक्कर के डर से इनकी रिलीज़ डेट में बदलाव कर दिया जाएगा.

शर्टलेस लुक में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आए खेसारीलाल

'कूलर कुर्ती में' पर काजल और खेसारीलाल का धमाकेदार डांस

बॉलीवुड की इन फिल्मों ने गरमा रखा है ऑस्ट्रेलिया का बॉक्स ऑफिस

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App