शर्टलेस लुक में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आए खेसारीलाल
शर्टलेस लुक में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आए खेसारीलाल
Share:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'संघर्ष' को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहे है. हाल ही में खेसारीलाल यादव की फिल्म का टीज़र रिलीज़ हो चुका है. इस फिल्म में खेसारीलाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी नजर आएगी. फिल्म का धमाकेदार टीज़र देखकर आप भी शायद संघर्ष देखने का बेसब्री से इंतजार करने लगेंगे. टीज़र में आप देख सकते है इस बार खेसारीलाल दो अवतार में नजर आने वाले है. 

पहले तो खेसारीलाल शर्टलेस दिखाई दे रहे है जिसमे उन्होंने हाथों में मिट्टी भी ले रखी है. इस सीन में खेसारीलाल यादव में जवानी का खौलता हुआ खून नजर आ रहा है वही दूसरे सीन में खेसारीलाल यादव बुजुर्ग व्यक्ति के किरदार में नजर आ रहे है. इस सीन में वो हाथगाड़ी खींच रहे हैं. फिल्म के टीज़र को देखकर इस बात का तो साफतौर से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म में खेसारीलाल यादव के बदले और संगर्ष दोनों की कहानियों को दिखाया जा रहा है.

इसके अलावा अगर बात करे फिल्म की एक्ट्रेस की ही तो इस फिल्म के टीज़र में काजल भी गुंडों की धुलाई करती हुई नजर आ रही है. फिल्म का टीज़र महज 1 मिनट का ही है लेकिन इसे देखकर ही पूरी कहानी समझ आ रही है. आप भी देखिये संघर्ष फिल्म का धमाकेदार टीज़र.

'कूलर कुर्ती में' पर काजल और खेसारीलाल का धमाकेदार डांस

बॉलीवुड की इन फिल्मों ने गरमा रखा है ऑस्ट्रेलिया का बॉक्स ऑफिस

रजनीकांत ने किया 'काला जादू', पद्मावत को दे रहे बड़ी टक्कर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -