आज यहाँ होगा सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार, 'परिवार लिखित में दे तो CBI जांच' बोले CM
आज यहाँ होगा सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार, 'परिवार लिखित में दे तो CBI जांच' बोले CM
Share:

गोवा: हरियाणा BJP की नेता और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट अब इस दुनिया में नहीं रही। अब आज यानी शुक्रवार को हिसार में अंतिम संस्कार किया जाएगा। बताया जा रहा है सोनाली का पार्थिव शरीर सुबह 9 बजे अंतिम दर्शन के लिए उनके ढंढूर फार्म हाउस लाया जा चुका है और यह फार्म हाउस हिसार-सिरसा नेशनल हाईवे पर हिसार से 10 किलोमीटर दूर है। आपको बता दें कि फार्म हाउस से 11 बजे सोनाली की अंतिम यात्रा ऋषि नगर श्मशान घाट के लिए रवाना होगी। जी दरअसल ढंढूर फार्म हाउस में गुरुवार शाम को ही घास वगैरह काटकर अंतिम दर्शन के लिए बॉडी रखने की जगह तैयार कर ली गई। सोनाली के अंतिम संस्कार में भाजपा के कई बड़े नेताओं के पहुंचने की उम्मीद है।

आपको बता दें कि सोनाली का भाई रिंकू और जीजा अमन पूनिया शव लेकर देर रात हिसार पहुंचे। शव गोवा से दिल्ली तक बाई-एयर और नई दिल्ली से हिसार तक सड़क मार्ग के जरिये लाई गई। आपको बता दें कि सोनाली 23 अगस्त की सुबह गोवा के एक रिजॉर्ट में मृत मिली थीं और पोस्टमॉर्टम में उनके शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं। इस मामले में हरियाणा के CM मनोहर लाल ने कहा है कि अगर सोनाली का परिवार लिखित में डिमांड करेगा तो राज्य सरकार उनकी मौत की CBI जांच जरूर कराएगी। सरकार को जांच कराने में कोई आपत्ति नहीं है। आप सभी को पता हो तो सोनाली की फैमिली पहले दिन से इस केस की CBI जांच की डिमांड कर रही है और परिवार कह चुका है कि उसे गोवा पुलिस की इन्वेस्टिगेशन पर यकीन नहीं है।

इस मामले में गोवा पुलिस ने बीते गुरुवार को ही सोनाली के भाई रिंकू ढाका की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज करके सोनाली के PA सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया। जी दरअसल IPC की धारा 302 के तहत यह केस सोनाली का पोस्टमॉर्टम पूरा होने के बाद दर्ज किया गया। गोवा पुलिस सुधीर और सुखविंदर को आज अदालत में पेश करेगी।

चौकाने वाली है सोनाली फोगाट की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, शरीर पर मिले 'ब्लंट कट'

करते हैं हेयर डाई तो पहले पढ़ ले ये खबर, सूज गया महिला का चेहरा

Video: 'I Hate Indians' कहकर 4 महिलाओं से मारपीट, दी गाली और बंदूक दिखाकर धमकाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -