चौकाने वाली है सोनाली फोगाट की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, शरीर पर मिले 'ब्लंट कट'
चौकाने वाली है सोनाली फोगाट की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, शरीर पर मिले 'ब्लंट कट'
Share:

गोवा: हरियाणा BJP की नेता और टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल जब से उनकी मौत हुई है तब से उसे हत्या बताया जा रहा है और अब बीते गुरुवार को गोवा पुलिस ने इसको हत्या का केस मानकर दर्ज कर लिया है। सोनाली के भाई रिंकू ढाका की शिकायत पर सोनाली के PA सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है सोनाली के शव का बीते गुरुवार दोपहर गोवा में पोस्टमॉर्टम किया गया। वह 23 अगस्त की सुबह गोवा के एक रिसॉर्ट में मृत मिली थीं। वहीं खबर है कि सोनाली के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं।

इस मामले में जीजा अमन पूनिया ने बताया कि, 'पोस्टमॉर्टम होने के बाद सुधीर और सुखविंदर के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत FIR दर्ज की गई।' इसी के साथ बताया गया है सोनाली का पोस्टमॉर्टम दोपहर पौने 12 बजे शुरू हुआ और शाम 4 बजे तक चला। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सोनाली के शरीर पर कई 'ब्लंट कट' होने का जिक्र किया गया है। जी हाँ और आसान भाषा में इसे ‘गुम चोट’ कह सकते हैं। मेडिकल विशेषज्ञों के अनुसार, ये चोट किसी लाठी-डंडे से मारी गईं या घूंसों से यह पता करना बेहद मुश्किल होता है। सोनाली के शरीर पर ये चोट मारने वाला कोई एक्सपर्ट रहा होगा। आपको बता दें कि पोस्टमॉर्टम पूरा होने के बाद सोनाली की बॉडी उसके भाई और जीजा को हैंडओवर कर दी गई।

दोनों बॉडी लेकर एयरपोर्ट पहुंच गए। वह रात में ही सोनाली की बॉडी लेकर हिसार लौटेंगे जहां शुक्रवार को उसका संस्कार किया जाएगा। इस मामले में गोवा के DGP जसपाल सिंह ने कहा कि सोनाली के भाई और जीजा की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया है। शव का पोस्टमॉर्टम हो चुका है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वहीं सोनाली को 'कर्लीज' रेस्टोरेंट में ड्रग्स दी गई थी या नहीं? इसके अलावा तबीयत बिगड़ने पर उसे 'कर्लीज' रेस्टोरेंट के लेडीज वॉशरूम में ले जाया गया या नहीं? यह सब जांच का विषय है और जांच चल भी रही है। परिजन के FIR दर्ज न करने संबंधी आरोपों पर डीजीपी ने कहा कि पहले शिकायत को वेरिफाई किया गया। उसके बाद FIR दर्ज की गई। FIR के अनुसार आगे की जांच की जाएगी।

करते हैं हेयर डाई तो पहले पढ़ ले ये खबर, सूज गया महिला का चेहरा

Video: 'I Hate Indians' कहकर 4 महिलाओं से मारपीट, दी गाली और बंदूक दिखाकर धमकाया

आखिर किस वजह से US ओपन में नजर नहीं आएँगे नोवाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -