Video: 'I Hate Indians' कहकर 4 महिलाओं से मारपीट, दी गाली और बंदूक दिखाकर धमकाया
Video: 'I Hate Indians' कहकर 4 महिलाओं से मारपीट, दी गाली और बंदूक दिखाकर धमकाया
Share:

अमेरिका से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ भारतीय मूल की महिलाओं पर नस्लीय हमले का शर्मनाक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है अमेरिकन-मेक्सिन महिला ने टेक्सास की सड़कों पर घूम रही 4 भारतीय महिलाओं के साथ न सिर्फ बदसलूकी की, बल्कि मारपीट करने के बाद गन दिखाकर उन्हें शूट करने की धमकी भी दी। फिलहाल सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है और इसके बाद मेक्सिको की पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले को बीते बुधवार रात की बताया जा रहा है। जी दरअसल टेक्सास के डेल्लास शहर में 4 भारतीय मूल की महिलाएं एक होटल में खाना खाने के बाद पार्किंग की तरफ जा रहीं थीं और इसी बीच अचानक वहां एक मेक्सिकन-अमेरिकन मूल की महिला आ गई।

उसके बाद महिला ने भारतीय महिलाओं को अपशब्द कहना शुरू कर दिए। इस दौरान महिला ने कहा, 'मैं भारतीयों से नफरत करती हूं। सभी भारतीय अमेरिका अच्छी जिंदगी की तलाश में चले आते हैं। वह लगातार भारतीय मूल की महिलाओं को गाली देती रही।' वहीं आरोपी महिला ने कहा कि, 'वह अमेरिका में पैदा हुई, लेकिन जहां भी जाती है, हर तरफ उसे भारतीय नजर आते हैं। अगर भारत में जिंदगी अच्छी है तो तुम लोग यहां क्यों आ जाते हो।' इस घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए एक शख्स ने लिखा, 'मेरी मां और उनकी 3 दोस्त डेल्लास में डिनर के लिए गए थे। वे पार्किंग की तरफ लौट रहे थे कि तभी वहां एक मेक्सिकन-अमेरिकन महिला आ गई। वह चारों के खिलाफ नस्लीय टिप्पणी करते हुए उन्हें गाली देने लगी। मेरी मां उससे इस तरह बात न करने की अपील करती रहीं। उसकी बदतमीजी बढ़ती देख मेरी मां ने उसका वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया। यह देख वह महिला और भड़क गई और उसने मां और उनकी दोस्तों के साथ मारपीट शुरू कर दी।'

बताया जा रहा है आरोपी मेक्सिकन-अमेरिकन महिला की पहचान टेक्सास के प्लानो शहर की रहने वाली एस्मेराल्डा अप्टन के रूप में हुई है। वहीं इस घटना के वीडियो के वायरल होने के बाद टेक्सास के प्लानो शहर की पुलिस ने महिला एस्मेराल्डा ऑप्टन को बीते गुरुवार दोपहर तक गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ नस्लीय हमला और आतंकी हमले की धमकी देने की धाराएं लगाई गईं। एस्मेराल्डा पर 10 हजार अमेरिकी डॉलर का जुर्माना भी लगाया गया।

हैरतंअगेज! पति को काटकर पत्नी ने बनाई बिरयानी, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

समुद्र किनारे 'सिर कटी नग्न लाश' से फैली दहशत, पास जाकर देखा तो निकली 'सेक्स डॉल'

विपक्ष की मांग पर 'प्रधानमंत्री' सस्पेंड, कोर्ट ने लिया 8 वर्षों के कार्यकाल की समीक्षा करने का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -