भरी महफ़िल में सोनाली बेंद्रे ने दिया ऐसा धक्का कि गिर पड़े अभिषेक बच्चन, वायरल हुआ VIDEO
भरी महफ़िल में सोनाली बेंद्रे ने दिया ऐसा धक्का कि गिर पड़े अभिषेक बच्चन, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन की फिल्म 'घूमर' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में उन्होंने एक शराबी शख्स का किरदार निभाया है, जिसका देश के लिए क्रिकेट खेलने का सपना अधूरा रह जाता है। इस फिल्म का प्रमोशन करने अभिषेक बच्चन अपनी दोस्त सोनाली बेंद्रे के शो इंडियाज बेस्ट डांसर के मंच पर पहुंचे थे। यहां से उनका एक बेहतरीन वीडियो सामने आया है।

वीडियो में दोनों सितारें बैठकर पकौड़े खा रहे हैं। इस बीच अभिषेक, सोनाली को मजाक-मजाक में मारते रहते हैं। मगर जब सोनाली की बारी आती है तो उनका एक हाथ पड़ते अभिषेक बच्चन गिर जाते हैं। सोनाली और अभिषेक का ये वीडियो बेहद मजेदार है। प्रशंसक इसे देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है।

अभिषेक बच्चन और सोनाली बेंद्रे लंबे वक़्त से दोस्त हैं। ऐसे में सोनाली  ने अपने बेस्ट फ्रेंड को उनकी फिल्म 'घूमर' के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। 'घूमर' में अभिषेक बच्चन के साथ अभिनेत्री सैयामी खेर दिखाई दी हैं। सैयामी एक क्रिकेटर के किरदार में हैं, जो एक हादसे में अपना हाथ खो देती है। फिर अभिषेक उन्हें दोबारा जीने और कुछ कर दिखाने के लिए तैयार करते हैं। इस फिल्म को बहुत शानदार रिव्यू प्राप्त हुए हैं और प्रशंसक अभिषेक बच्चन के काम को काफी सराहा भी रहे हैं। 'घूमर' को डायरेक्टर आर बाल्की ने बनाया है।

इस शख्स ने दिया था 'घूमर' के क्लाइमैक्स सीन में डांस का आइडिया, अभिषेक बच्चन ने किया खुलासा

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने झुकाया कंगना के आगे अपना सिर, कहा- 'जो सच बोलता है उसकी...'

रणवीर-आलिया के रीमिक्स गाने पर भड़कीं आशा भोसले, कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -