इस शख्स ने दिया था 'घूमर' के क्लाइमैक्स सीन में डांस का आइडिया, अभिषेक बच्चन ने किया खुलासा
इस शख्स ने दिया था 'घूमर' के क्लाइमैक्स सीन में डांस का आइडिया, अभिषेक बच्चन ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन की फिल्म 'घूमर' के क्लाइमैक्स में उनका जो विक्ट्री डांस स्टेप है, वो असल में उनकी बेटी आराध्या बच्चन का आइडिया था। लेकिन कैसे? आइये आपको बताते हैं। फिल्म जगत में बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों का शूटिंग सेट पर होना कोई नई बात नहीं है। मगर आराध्या ने तो अपने पापा की परफॉर्मेंस को बेहतर में उनकी सहायता भी की। फिल्म में अभिषेक बच्चन एक क्रिकेटर गुरु की भूमिका निभा रहे हैं जो एक युवा खिलाड़ी को ट्रेन करता है।

वही इस यंग क्रिकेटर का किरदार फिल्म में सैयामी खैर निभा रही हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसी क्रिकेटर के बारे में है, जिसने अपना दायां हाथ खो दिया है। फिल्म के क्लाइमैक्स में अभिषेक बच्चन जीतने पर विक्ट्री डांस करते दिखाई देते हैं। अपने एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने बताया, "फिल्म में मेरे लिए यह बहुत खूबसूरत पल था। हम खुशनसीब हैं कि इसे रिकॉर्ड कर सके। अभिषेक बच्चन ने बताया, "मैं उन लोगों का भी शुक्रगुजार हूं, जो इस आइडिया को लेकर आए।" 

इस डांस की प्रेरणा अभिषेक बच्चन को कहां से मिली इस बारे में बताने के लिए डायरेक्टर ने पहले तो एक्टर की इजाजत ली तथा फिर बताया, "अभिषेक बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन से बात कर रहे थे तथा उन्हें बता रहे थे कि यह फिल्म का अंत है। तब आराध्या ने कहा कि क्यों ना आप अंत में थोड़ा सा घूमर करें और फिर चुप चाप वहां से निकल जाएं।" फिल्मनिर्माता ने फिल्म के उस सीन और उस पल का क्रेडिट आराध्या बच्चन को दिया। नन्हीं आराध्या की प्रशंसा करते हुए आर. बाल्कि ने कहा, "यह आराध्या का पहला आइडिया था। एक बच्ची के लिए ऐसा विचार देना और चीजों को समझाना बहुत गहराई और प्यार मांगता है तथा मैं उसे इसके लिए बहुत शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।"

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने झुकाया कंगना के आगे अपना सिर, कहा- 'जो सच बोलता है उसकी...'

रणवीर-आलिया के रीमिक्स गाने पर भड़कीं आशा भोसले, कह डाली ये बड़ी बात

OMG 2 के लिए अक्षय कुमार ने ली 35 करोड़ फीस! अब प्रोड्यूसर ने बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -