कैंसर की वजह से सोनाली को हटवाने पड़े अपने बाल, अब बयां किया दर्द

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे पिछले कई समय से कैंसर से जूझ रही थी जिसके बाद उन्होने इस बीमारी से आख़िरकार जंग जीत ही ली. आपको बता दें साल 2018 के जुलाई में सोनाली को हाईग्रैड कैंसर की बीमारी का पता चला था. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी थी. सोनाली ने फिर न्यूयॉर्क में अपना मेडिकल ट्रीटमेंट कराया. हालाँकि कैंसर के इलाज के बाद अब सोनाली भारत लौट चुकी हैं लेकिन अभी वे कैंसर फ्री नहीं हुई हैं.

सोनाली ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान पहली बार कैंसर से अपनी जंग को लेकर सबसे बड़ा इंटरव्यू दिया. उन्होंने बताया कि कैंसर के दौरान कई बार ऐसे पल आए जब अपनी कैंसर जर्नी पर बात करते हुए सोनाली भावुक हो गईं. आपको बता दें सोनाली ने कीमो ट्रीटमेंट के लिए अपने बाल हटवा दिए थे. जब इवेंट में उनसे उनके बालों के बारे में पूछा गया तो इसके जवाब में सोनाली ने कहा कि, ''अब मेरे बाल छोटे हो गए हैं. हां इसका फायदा जरूर है मुझे अब तैयार होने में कम समय लगता है. मैं खुद को पॉजिटिव रखती हूं. खुद से कहती हूं, बाल नहीं है तो कोई बात नहीं. शरीर बदल गया है, लेकिन कोई बात नहीं. मैं अभी थोड़ा सहज नहीं हूं, लेकिन हो जाऊंगी."

सोनाली ने आगे ये भी कहा कि, "मैं इंपरफेक्शन में भी मैं खूबसूरती ढूंढ़ लूंगी. जब पहले मेरे बाल लंबे थे तो कई चीजें छुप जाया करती थी. लेकिन अब ऐसा नहीं है. लंबे बालों की वजह से चेहरा भी छुप जाता था. लेकिन अब सब सामने है. पूरा चेहरा दिखता है. अब कुछ नहीं छुप सकता.'' सोनाली का कहना है कि एक एक्ट्रेस, मॉडल के लिए उसके बाल और चेहरा बहुत अहम होता है. उन्होंने कहा कि, ''मैंने अपने करियर में हर हेयर प्रॉडक्ट को एंडोर्स किया है. हेयर और लुक्स ही मेरी कमाई का जरिया रहे हैं. मैंने अपनी गर्ल टीम को अपनी बीमारी के बारे में बताया. मैंने उनसे कहा कि अब पता नहीं मैं वापस आ भी पाऊंगी या नहीं. लेकिन उन्होंने मुझे हौसला दिया. मुझे पॉजिटिव किया.''

भारत-पाक के युद्ध का एंकर उड़ा रहा था मजाक तो भड़की ये एक्ट्रेस और ले ली क्लास

महाराष्ट्र की 100 दुल्हनों को अक्षय कुमार ने दान दिए 1-1 लाख रुपए, जानिए वजह

साहो के दूसरे टीज़र से पहले रिलीज़ हुआ फिल्म का दमदार पोस्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -