इन 3 मशहूर हस्तियों के साथ जुड़ चुका है सोनाली बेंद्रे का नाम, एक को पहुंचा दिया था जेल!
इन 3 मशहूर हस्तियों के साथ जुड़ चुका है सोनाली बेंद्रे का नाम, एक को पहुंचा दिया था जेल!
Share:

कभी अपने हुस्न और अपनी अदाओं से सभी को कायल करने वाली 90 के दशक में बॉलीवुड की नामचीन अभिनेत्रियों में शुमार सोनाली बेंद्रे आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. जी हाँ, आज सोनाली का जन्मदिन है. उनका जन्म 1 January 1975 में हुआ था. सोनाली बीते समय अपने कैंसर के कारण खूब चर्चाओं में रहीं थीं हालाँकि अब वह धीरे धीरे ठीक हो रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि बहुत से लड़कों के दिलों की धड़कन बन चुकीं सोनाली का नाम तीन मशहूर लोगों के साथ जुड़ चुका है. जी हाँ, आज हम आपको उन्ही के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए बताते हैं.  पहले आप सभी को यह भी बता दें कि साल 2002 में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे से सबको हैरान करते हुए अचानक फिल्म डायरेक्टर रिक्की बहल से शादी कर ली थी वहीं अब उनका एक बेटा भी है. 


1.शोएब अख्तर - आप सभी को बता दें कि पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर शोएब अख्तर ने खुद इस बात को कबूल किया है की एक वक्त वो सोनाली बेंद्रे के बहुत बड़े दीवाने थे और बहुत से लोग नहीं जानते की एक क्रिकेट सीरीज के लिए जब शोएब अख्तर भारत आए तो उन्होंने सोनाली से उनके जन्मदिन पर मुलाकात की थी. जी हाँ, वहीं उसके बाद उन दोनों के बीच अफेयर की ख़बरें काफी समय तक सुर्ख़ियों में रही, लेकिन सोनाली ने इस रिश्ते को कभी खुलकर नहीं कबूला और यह महज अफवाह बताई गई.


2.सुनील शेट्टी - कहते हैं 90 के दशक में सुनील शेट्टी भी बॉलीवुड के टॉप सितारों में से एक माने जाते थे और उस समय सोनाली के साथ उनके इश्क़ के चर्चे भी खूब थे. वहीं उस समय कहा गया था कि सुनील शेट्टी ही थे जो सोनाली का असल प्यार थे और सोनाली बेंद्रे और सुनील शेट्टी की नजदीकियां फिल्म की शूटिंग के दौरान कई बार सामने आयी जो कई बार चर्चाओं में रही.


3.सलमान खान - आप सभी ने सलमान के साथ सोनाली को फिल्म हम साथ साथ है में देखा होगा जहाँ दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई. वहीं से दोनों का अफेयर शुरू हुआ और इस रिश्ते के टूटने के बाद सलमान और सोनाली ने एक साथ कोई फिल्म नहीं की. बताया जाता है सोनाली बेंद्रे और सलमान उस समय एक-दूसरे के करीब आए लेकिन इस फिल्म के दौरान सलमान खान काला हिरण के शिकार मामले में फंस गए और उसके बाद दोनों का झगड़ा हो गया. बताया जाता है सोनाली के कहने पर ही सलमान ने कला हिरण का शिकार किया था लेकिन अब तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है. 

अपनी फीस के मामले में कभी समझौता नहीं करती दीपिका पादुकोण

सेलेब्स कर रहे हैं कादर खान की सलामती की दुआ, हालत अब भी नाजुक

अर्जुन की कार में घूमते नजर आईं मलाइका अरोरा, 2019 में बनने वाली है कपूर खानदान की बहू!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -