अर्जुन की कार में घूमते नजर आईं मलाइका अरोरा, 2019 में बनने वाली है कपूर खानदान की बहू!
अर्जुन की कार में घूमते नजर आईं मलाइका अरोरा, 2019 में बनने वाली है कपूर खानदान की बहू!
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के प्यार के चर्चे हैं. ऐसे में मीडिया में दोनों अब तक तो एक दूसरे से छुपकर मिला करते थे, लेकिन अब दोनों यह समझ चुके हैं कि इश्क किसी से छुपाए नहीं छुपता है ऐसे में दोनों खेलाम मिलने लगे हैं. जी हाँ, दोनों को एक बार नहीं बल्कि बार बार साथ देखा जा रहा है. जी हाँ, दोनों कभी मूवी डेट तो कभी लॉन्ग ड्राइव पर साथ नजर आते हैं. ऐसे में हाल ही में मुंबई में मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से दिखाई दी हैं लेकिन इस बार मलाइका के साथ अर्जुन कपूर नजर नहीं आए हैं.

जी हाँ, आप सभी सोच रहे होंगे कि अर्जुन नहीं है तो यह खबर क्यों, जी दरअसल अर्जुन कपूर के बिना मलाइका अरोड़ा दिखाई तो दी हैं लेकिन अर्जुन की ही कार में. जी हाँ, हाल ही में स्पॉट हुईं मलाइका जिस कार में दिखाई दीं वो अर्जुन कपूर की ही कार है और इस दौरान मलाइका व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आई. आप सभी को बता दें कि मलाइका अरोड़ा इस दौरान बेहद ही कूल और स्टाइलिश लुक में नजर आईं और उनका अंदाज काफी बदला हुआ नजर आया. वहीं उन्होंने मीडिया को कार से उतरकर पोज दिए फिर वहां से चली गईं.

आप सभी को बता दें कि जब मलाइका और अर्जुन इतने करीब हैं कि एक दूजे की कार में घूमते हैं तो बाकी कुछ कहने की जरूरत नाह है. खबरें यह भी है कि साल 2019 में दोनों शादी करने वाले हैं.

शादी के बाद पति और ससुराल वालों के साथ यूँ एन्जॉय कर रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा

सोशल मीडिया पर चली अभिनेता कादर खान के निधन की खबरें, बेटे ने किया खंडन

शाहरुख खान ने चुराया इस महँगी कार का टायर, वजह जानकर दंग रह जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -