सेलेब्स कर रहे हैं कादर खान की सलामती की दुआ, हालत अब भी नाजुक

Dec 31 2018 03:01 PM
सेलेब्स कर रहे हैं कादर खान की सलामती की दुआ, हालत अब भी नाजुक

आप सभी इस बात से वाकीफ ही होंगे कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता कादर खान इस समय जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं. ऐसे में बीते कल उनके निधन की खबरों ने जोर पकड़ा था लेकिन उसके बाद उनके बेटे ने साफ़ साफ़ इस बात से इंकार कर दिया. वहीं अब कई सेलेब्स कदर खान के लिए इमोशनल हो चुके हैं और उनके लिए दुआएं मांगने लगे हैं. जी हाँ, सबसे पहले महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कादर खान की जिंदगी के लिए दुआ मांगी, वहीं अब कादर खान की बिगड़ती तबीयत पर चिंता जताते हुआ रवीना टंडन ने एक इमोशलन पोस्ट शेयर करते हुए उनकी सलमाती की दुआ मांगी हैं.

जी हाँ, हाल ही में रवीना ने एक ट्वीट कर कदर खान के ठीक होने की दुआ मांगी है उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है Kader ji , you are in our thoughts and prayers..wishing you a speedy recovery.,we’ve done some amazing movies together, and would love to hear that you are fit and well.Godbless you sir .

फिलहाल मिली खबरों के मुताबिक उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है, जिससे उनको सांस लेने में भी काफी मुश्किलें आ रही हैं. वहीं उनकी बिगड़ती तबीयत के चलते सिनेमा जगत से जुड़े उनके करीबी दोस्त उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं और सभी को उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे.

अर्जुन की कार में घूमते नजर आईं मलाइका अरोरा, 2019 में बनने वाली है कपूर खानदान की बहू!

शादी के बाद पति और ससुराल वालों के साथ यूँ एन्जॉय कर रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा

सोशल मीडिया पर चली अभिनेता कादर खान के निधन की खबरें, बेटे ने किया खंडन