अपनी फीस के मामले में कभी समझौता नहीं करती दीपिका पादुकोण
अपनी फीस के मामले में कभी समझौता नहीं करती दीपिका पादुकोण
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं हैं और हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है कि वह चर्चाओं में आ गईं हैं. जी हाँ, उनका कहना है कि वह फीस के मामले में समझौता नहीं करती है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि दीपिका बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें अभिनेताओं से भी ज्यादा फीस मिलती है.

ऐसे में आप सभी को बता दें कि दीपिका ने फिल्म पद्मावत के लिए अपने सह कलाकार रणवीर सिंह और शाहिद कपूर से ज्यादा फीस ली थी वहीं हाल ही में दीपिका ने कहा " यह इस पर निर्भर करता है कि एक अभिनेता को कितना पैसा मिल रहा है. सबको पता है कि किसको कितना पैसा मिलता हैऔर मैं ऐसे में भ्रम का शिकार नहीं होती हूं." इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने कहा "मुझे भी इस बारे में पता है कि मैं कितनी काबिल हूं. मुझे ये भी पता है कि तीनों खान या, रणवीर, वरुण जैसे न्यू कमर्स की तुलना में मैं कितनी लायक हूं. मुझे पता है कि मैं कहां खड़ी हूं. मुझे फिल्म की प्रोडेक्शन कॉस्ट का भी पता रहता है.यदि किसी भी फिल्म की लागत कम है तो मैं पैसे की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं देती लेकिन अच्छे बजट में बनी फिल्म में मैं अपनी फीस कम करने के पक्ष में नहीं रहती.

इसके लिए कलाकाराें को अपनी फीस के साथ समायोजल करना होगा. यदि कोई निर्देशक ऐसा कहता है कि वे मेरे साथ फिल्म में इसलिए ऐसा करना चाहते हैं क्योंकि फिल्म का लीड एक्टर रणबीर कपूर है और उन्हें ज्यादा फीस देनी है. ऐसा नहीं चलेगा. ऐसे में मैं समझौता नहीं करूंगी. ऐसे में मैं बराबर पैसे की मांग करूंगी." आप सभी को बता दें कि दीपिका की इस बात से साफ़ हो गया है कि वह फीस के मामले में बहुत स्ट्रिक्ट है.

रणवीर को लेकर सीरीज नहीं थी दीपिका, कहा- 'मैं इस सब से थक चुकी...'

शादी के डेढ़ महीने बाद हाथों में हाथ डाले हनीमून के लिए रवाना हुए दीपवीर

शादी के डेढ़ महीने बाद दीपिका ने सास-ससुर की हरकतों का किया खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -