सोनाली की यह गलती पड़ी भारी, बनी कैंसर की वजह
सोनाली की यह गलती पड़ी भारी, बनी कैंसर की वजह
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इन दिनों हाई ग्रेड कैंसर से  जूझ रही हैं। वे इस समय न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं। सोनाली ने कुछ दिन पहले ही ट्वीट कर अपने फैंस को इसकी जानकारी दी थी। सोनाली ने ट्वीट में लिखा था कि उन्हें एक खतरनाक कैंसर हो गया है और वह अपना इलाज करा रही हैं। सोनाली ने उम्मीद जताई थी कि वह इससे बाहर निकलेंगी और भारत वापस लौटेंगी। 


सोनाली बेंद्रे की बीमारी का पता चलते ही उनके फैंस उनके लिए दुआएं मांग कर रहे  हैं। उनके कई चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर सोनाली को शुभकामनाएं भी भेजीं और सोनाली ने भी उन सबको दुआओं के लिए थैंक्स कहा। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार तो सोनाली की बीमारी के बारे में सुनकर उनसे मिलने न्यूयॉर्क भी गए थे। अब एक रिपोर्ट में डॉक्टरों ने सोनाली को हाई ग्रेड कैंसर होने की वजह का खुलासा कर दिया है। इस वजह को जानकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। डॉक्टरों ने रिपोर्ट में बताया कि सोनाली की एक गलती की उन्हें इतनी बड़ी सजा मिल रही है। अगर वे यह गलती न करतीें, तो उन्हें इतनी बड़ी बीमारी का शिकार न होना पड़ता। जी, हां एक गलती के कारण ही सोनाली आज जिंदगी और मौत के बीच झूल रही हैं। चलिए हम आपको बता दें कि वह वजह क्या है? डॉक्टर्स का कहना है कि सोनाली की लापरवाही ही उनकी इस बीमारी का कारण बनी, अगर वह समय रहते इस लापरवाही को ठीक कर लेतीं, तो आज वह स्वस्थ होतीं। 

डॉक्टर्स की रिपोर्ट के अनुसार, सोनाली  बेंद्रे को बहुत दिनों से शरीर में दर्द की शिकायत थी। उन्होंने अपने इस दर्द को नजरअंदाज कर दिया। उनकी यह लापरवाही ही भारी पड़ गई और यह बीमारी इस खतरनाक स्टेज में पहुंच गई। डॉक्टर्स का कहना है कि अगर सोनाली समय रहते अपने दर्द के बारे में डॉक्टर्स से कंसल्ट करतीं, तो उन्हें पहले ही इस बीमारी का पता चल जाता और वह अब तक पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं। हालांकि डॉक्टर्स का कहना है कि सोनाली के बचने के चांस हैं औद इलाज के साथ वह जल्द ही ठीक भी हो जाएंगी। खैर जो भी हुआ, हम तो यही दुआ करते हैं कि सोनाली जल्द ही स्वस्थ होकर वापस भारत लौटें। 

कैंसर के बीच सोनाली ने इनको कहा थैंक्स...

बेहद खतरनाक कैंसर से पीड़ित हैं सोनाली बेंद्रे, तकलीफों से बिगड़ गई हालत

सोनाली बेंद्रे को हुआ 'हाई ग्रेड कैंसर', भावुक होकर लिखा खत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -