Share:
बेहद खतरनाक कैंसर से पीड़ित हैं सोनाली बेंद्रे, तकलीफों से बिगड़ गई हालत

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और टॉप अभिनेत्रियों में शुमार सोनाली बेंद्रे को लेकर बुधवार को बहुत बुरी खबर सुनने में आई थी. सोनाली बेंद्रे हाई ग्रेड कैंसर से पीड़ित हैं. इस बात की जानकारी खुद सोनाली ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक पोस्ट के जरिए दी थी. सोनाली ने बताया कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर है लेकिन अब तक इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी कि आखिर सोनाली कौन-से कैंसर से पीड़ित है? हाल ही में मिली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनाली को मेटास्टेटिक कैंसर हुआ है.

क्या होता है मेटास्टेटिक कैंसर? जब कैंसर सेल्स तेजी से पूरे शरीर और खून में फैलने लगते हैं तो इसे मेटास्टेटिक कैंसर कहा जाता है. इस वजह से शरीर में ट्यूमर पैदा हो जाते हैं और तकलीफ और ज्यादा बढ़ने लगती हैं. कुछ विशेषज्ञों ने बताया कि, ये कैंसर तब होता हैं जब बीमारी चौथी स्टेज पर पहुंच जाती हैं. यानी मेटास्टेटिक कैंसर बहुत ही ज्यादा खतरनाक कैंसर होता है क्योकि ये तेजी से पूरे शरीर में फ़ैल जाता हैं. इस बीमारी का इलाज समय रहते करवाना ही संभव होता है.

सोनाली ने अपने पोस्ट में भी इस बात का जिक्र किया था कि, उन्हें पिछले काफी समय से तकलीफ हो रही थी जो धीरे-धीरे बढ़ती जा रही थी. फिर एक दिन उन्होंने कुछ टेस्ट करवाएं जिसे उन्हें कैंसर होने की बात पता चली. सोआली ने अपने पोस्ट के जरिए ये भी बताया कि, वो इस समय न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहीं हैं और वो इस बीमारी से जंग जीतकर दिखाएंगी.

सोनाली की बीमारी की खबर सुनते ही उनके फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड जगत भी उनके जल्द ही ठीक होने की कामना कर रहा हैं. अब तक करण जौहर, रितेश देशमुख, सोनम कपूर, मनीष मल्होत्रा सहित और भी कई स्टार्स सोनाली के पोस्ट पर कमेंट कर चुकें हैं. अक्षय कुमार तो सबसे पहले सोनाली से मिलने भी पहुंच गए थे.

सोनाली बेंद्रे को हुआ 'हाई ग्रेड कैंसर', भावुक होकर लिखा खत

सोनाली को किडनेप करना चाहता था ये पाक क्रिकेटर, राज ठाकरे से भी थे संबंध

Video : संजू की सक्सेस पार्टी में फूट-फूटकर रो पड़े रणबीर और हिरानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -