सोनल ने हॉट फोटोस के साथ फैंस को विश किया न्यू ईयर

सोनल ने हॉट फोटोस के साथ फैंस को विश किया न्यू ईयर
Share:

2008 में इमरान हाशमी के साथ सुपरहिट फिल्म 'जन्नत' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सोनल चौहान इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों से आग लगा रही हैं. नए साल पर सोनल ने अपनी कई हॉट तस्वीरों के साथ फैंस को नए साल की शुभकामनाएं दी. दिल्ली के गार्गी कॉलेज से ग्रेजुएशन करने वाली सोनल ने बॉलीवुड और मॉडलिंग में अपनी एक अलग पहचान बनाई.

हालांकि फिल्मों में उनके हाथ कुछ एक हिट्स ही लगीं. साल 2005 में सोनल चौहान ने मिरी, मलेशिया में मिस वर्ल्ड टूरिज्म पेजेंट अपने नाम किया था.

2006 में सोनल को हिमेश रेशमिया की एल्बम 'आपका सुरूर' में ब्रेक मिला. इस एल्बम के गाने 'समझो ना कुछ तो समझो न...' में पहला ब्रेक मिला था. इसी साल इस एल्बम के गाने 'नाम है तेरा तेरा...' में दीपिका पादुकोण भी नजर आई थी.

2008 में अपनी डेब्यू फिल्म जन्नत के लिए सोनल चौहान को फिल्म फेयर बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. सोनल ने वर्ष 2008 में ही तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म 'रेनबो' के साथ डेब्यू किया था. साल 2010 में सोनल ने कन्नड़ फिल्म में भी काम किया.

2017 में सोनल एक म्यूजिक वीडियो में नजर आईं, अर्जुन कानुंगो का गाना 'फुर्सत' और साल 2016 में सोनल अंकित तिवारी के गाने 'बद्तमीज' में नजर आईं थी. सोनल चौहान फिल्मों में भले ही कुछ खास कमाल न दिखा पाईं हो लेकिन उनके फैंस की कमी नहीं है. सोनल को उनके 28वें जन्मदिन पर 8000 गुलाब के फूल भेजे थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

"पैडमैन" का दूसरा गाना रिलीज

एक नारीवादी फिल्म है 'ऑल द मनी इन द वर्ल्ड'

विराट को छोड़ अनुष्का ने थामा इस व्यक्ति का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -