शुरू हुई सोनाक्षी सिन्हा की इस की शूटिंग
शुरू हुई सोनाक्षी सिन्हा की इस की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में लंदन में अपनी अपकमिंग थ्रिलर 'निकिता रॉय एंड बुक ऑफ डार्कनेस' की शूटिंग शुरू कर चुके है। उनके भाई कुश एस सिन्हा इस मूवी के साथ अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहे हैं और इसी के साथ यह सिन्हा सिब्लिग्स के लिए बड़े पर्दे के लिए पहला सहयोग भी दे दिया है। इस बेहतरीन मूवी को सोनाक्षी सिन्हा, परेश रावल और सुहैल नैयर के साथ 40 दिनों में शूट किया जाने वाला है। इस बीच मूवी की पहली लोकेशल जहां कास्ट और क्रू ने फिल्म की शूटिंग की है वो वॉटफोर्ड है। अब मूवी की क्रू देश के कुछ खूबसूरत स्थानों पर मूवी की शूटिंग शूरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुके है।

शूटिंग को शुरू करने के बारे में बात करते हुए, सोनाक्षी बोलती हैं, “मैं इस दिन के लिए प्रतीक्षा नहीं कर सकती थी। मेरे भाई कुश आखिरकार एक डायरेक्टर के रूप में अपनी पहली मूवी को डायरेक्ट करते हुए दिखाई दे रहे है। यह परिवार में हम सभी के लिए बहुत खुशी और गर्व का दिन है। मैं इस बात को लेकर भी उत्साहित हूं कि वह मुझे एक ऐसी मूवी में डायरेक्ट कर रहे हैं, जिसे हम दोनों ने अपनी-अपनी कपैसिटी में पसंद किया है।

हमने कुछ ऐसा ढूंढने के लिए लम्बे वक़्त तक इंतजार किया है, जो हम दोनों के साथ क्लिक करता है और क्रिएटिव इंसान के रूप में हमारी दोनों स्टेबिलिटी को अपील करता है। आख़िरकार, वह दिन आ गया है, जब हम एक जर्नी शुरू कर रहे हैं, जो कई और मूवीज तक जाएगी, जो इसमें शामिल सभी लोगों के लिए मददगार होगी। ”

सोनाली फोगाट ही नहीं पुनीत राजकुमार से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला तक की मौत का कारण बना हार्ट अटैक

विजय की फिल्म में होगी इस नए विलेन की एंट्री

बिना नाम लिए आसिम ने कसा सलमान पर तंज, कहा- 'मेरे नाम यूज...मुझे एंजाइटी और प्रेशर दिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -