विजय की फिल्म में होगी इस नए विलेन की एंट्री
विजय की फिल्म में होगी इस नए विलेन की एंट्री
Share:

हिंदी और तेलुगू के अलावा तमिल, कन्नड़ और मलयालम में 25 अगस्त को रिलीज होने जा रही  मूवी ‘लाइगर’ एक एक्शन थ्रिलर मूवी है। इस मूवी से विजय देवरकोंडा हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू करने वाले है। साथ ही इस मूवी में विश भी विलेन के रूप में हंगामा मचा रहे है। मूवी में ‘बाहुबली’ सीरीज की फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस राम्या कृष्णन के अलावा अनन्या पांडे भी लीड रोल में हैं। मूवी ‘लाइगर’ को धर्मा प्रोडक्शंस और कंपनी पुरी कनेक्ट्स ने मिलकर’ बनाया है। विश इस कंपनी के सीईओ भी हैं। विश का कहना है कि, ‘पुरी कनेक्ट्स और धर्मा प्रोडक्शंस का किसी मूवी के लिए साथ आना ही मेरे लिए किसी सपने के सच होने की तरह है।

12 वर्ष के संघर्ष के उपरांत, एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू करने से लेकर सेट पर निर्देशकों की सहायता करने और दक्षिण के सबसे प्रसिद्ध प्रोडक्शन में से एक 'पुरी कनेक्ट्स' के CEO बनने तक, विश को एक अतिरिक्त मील तक पहुंचने के लिए 110% देना पड़ गया है। ऐसा इसलिए था क्योंकि उनका इंडस्ट्री में जीरो कनेक्शन था और नो-नेपोटिज्म बैकग्राउंड से आने की वजह से यह सफर उनके लिए आसान नहीं रहा। साथ ही मूवी ‘लाइगर’ के हीरो विजय देवरकोंडा की ही तरह विश ने भी इस मूवी के लिए जबर्दस्त ट्रेनिंग भी ले चुकी है। इस मूवी में मुख्य विलेन की तौर पर मौका पाने से पहले विश ने तमाम मूवी में सहायक भूमिकाएं निभाई हैं। लेकिन, ‘लाइगर’ के लिए इतना बड़ा अवसर पाना विश के लिए आसान नहीं रहा है। जिसके लिए उन्हें बाकायदा स्क्रीन टेस्ट से गुजरना पड़ा और उन्हें कई तरह की मॉक फाइट्स का भाग भी बनना पड़ा। तब जाकर मूवी ‘लाइगर’ के लिए उनका सेलेक्शन हो सका है।

विश लाइगर में अपने विशाल चरित्र के जरिए से सिल्वर स्क्रीन पर आक्रमण करने वाले है और अपने बॉलीवुड डेब्यू में खलनायक की भूमिका निभाना ही उनकी कला के लिए उनके प्यार को दर्शा रहा है।

विदेश में दिखा भारत के प्रति देश प्रेम, अल्लू अर्जुन ने New york की सड़कों पर फहराया राष्ट्रीय ध्वज

फ्री में होगा गरीबों का इलाज, हैदराबाद में हॉस्पिटल खोलने जा रहे चिरंजीवी

जूनियर NTR से मिले अमित शाह, गृह मंत्री ने ट्वीट कर कर दी तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -