बिना नाम लिए आसिम ने कसा सलमान पर तंज, कहा- 'मेरे नाम यूज...मुझे एंजाइटी और प्रेशर दिया'
बिना नाम लिए आसिम ने कसा सलमान पर तंज,  कहा- 'मेरे नाम यूज...मुझे एंजाइटी और प्रेशर दिया'
Share:

'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज को आज किसी भी पहचान की कोई जरुरत नहीं है। भले ही आसिम  'बिग बॉस 13' के विनर ना बन पाए हों लेकिन उन्होंने शो के दौरान लाखों दिल भी जीत चुके है।  वह ना केवल एक माॅडल है बल्कि रैपर भी हैं। उनके कई म्यूजिक वीडियोज रिलीज हो गए है। ट्विटर पर भी वह निरंतर ट्रेंड होते रहते हैं। आसिम रियाज के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर हैं, जो उनकी हर एक्टिविटी पर निगाह टिकाए हुए है। एक बार फिर उनका नाम सोशल मीडिया पर छा चुका है । इस बार वजह कहीं न कहीं सलमान खान हैं। आसिम रियाज ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा किया जिसे देख ऐसा लग रहा है कि वह सलमान खान पर तंज कस रहे हों।  

दरअसल, कुछ समय पहले बी-टाउन के गलियारों से खबरें आईं थी कि  आसिम रियाज बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। खबरें थे कि आसिम कोएक्टर सलमान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' एक अहम रोल देने वाले हैं। कई मीडिया पोर्टल्स ने इस बात की पुष्टि भी की थी लेकिन बाद  में ये खबर सुनने के लिए मिली है कि आसिम को आयुष शर्मा ने रिप्लेस कर दिया है  हालांकि अब वह खुद भी इस मूवी से आउट हो गए है।

खैर आसिम के पोस्ट की बात करें तो जिसमे लिखा है-'मेरे पिता को मुझे इंडस्ट्री के सबसे इनफ्लुएंशियल पर्सनालिटी से एक प्रोजेक्ट देने का वादा किया गया था। एक वर्ष से अधिक समय तक उन्होंने इस प्रोजेक्ट का प्रचार करने के लिए मेरे नाम का भी उपयोग किया है। सभी बड़े मीडिया संस्थानों ने इस बारे में बात की और इसकी पुष्टि भी की लेकिन मैं बोलना चाहता हूं कि ये सभी झूठे वादे मुझे झुका नहीं सकते है। उन्होंने जो मुझे एंजाइटी और प्रेशर दिया है वह मुझे वो करने से नहीं रोक पाएगा जो मैं अभी कर रहा हूं इसलिए मुझे अपने तौर से दुनिया को जीने दो।' अब यहां आसिम रियाज बिना सलमान का नाम लिए उन पर हमला कर रहे हैं।

ग्राहकों को लुभाने के लिए Zomato उठाने जा रहा है ये बड़ा कदम

Jio यूजर को दी बड़ी खबर, इन शहरों में सबसे पहले लॉन्च होगा 5g नेटवर्क

बढ़ने वाली है आपके दिलों की धड़कन, जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है moto का नया फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -