सोनाक्षी ने रेड ट्रांसपेरेंट गाउन में शेयर की बोल्ड तस्वीर, लोगों ने किए भद्दे कमेंट
सोनाक्षी ने रेड ट्रांसपेरेंट गाउन में शेयर की बोल्ड तस्वीर, लोगों ने किए भद्दे कमेंट
Share:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल के नाम से मशहूर सोनाक्षी सिन्हा अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपने नए और स्टाइलिश लुक की तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं लेकिन हाल ही में सोनाक्षी ने तो जो तस्वीर शेयर की हैं उसे देखने के बाद तो सोशल मीडिया पर तहलका मच गया हैं. सोनाक्षी की ये तस्वीर शायद उनके फैंस को पसंद नहीं आई जिसके बाद वो बुरी तरह से ट्रोल हो गई. तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोनाक्षी ने रेड कलर की ड्रेस पहनी हैं. उनकी ड्रेस ट्रांसपेरेंट हैं जिसमे सोनाक्षी की बॉडी साफ़ नजर आ रही हैं.

 

Throwback to last july! #Repost @colstonjulian Buddy and tormentor #aslisona photographed by #Colstonjulian in #newyork #sonyalpha #broncolor

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

सोनाक्षी ने फोटो के साथ कैप्शन में बताया कि उनकी ये तस्वीर जुलाई की हैं. वैसे इस लुक में सोनाक्षी बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं लेकिन सोशल मीडिया यूज़र्स को शायद उनका ये लुक रास नहीं आया. सोनाक्षी की इस तस्वीर को ट्रोल करते हुए कुछ यूज़र्स ने तो उन्हें चीप कहा और कुछ ने सोनाक्षी से पूछा कि- आपके संस्‍कार कहां गए? एक यूज़र्स ने तो इतना तक कह दिया कि आप बहुत गन्दी लग रही हो. लगभग सभी लोग सोनाक्षी की इस तस्वीर पर तंज कस रहे हैं.

आपको बता दें सोनाक्षी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो हर थोड़े दिन में अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती ही रहती हैं. वही अगर उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो सोनाक्षी जल्द ही फिल्म 'रेस 3' में कैमियो करती हुई नजर आएंगी. रेस-3 में सलमान खान मुख्य किरदार में हैं. इस फिल्म में उनके साथ सलमान जैकलिन फर्नांडिस, बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह जैसे स्टार्स नजर आएँगे.

डायरेक्टर्स को अपनी न्यूड तस्वीरें और वीडियो देने के बाद भी इस अभिनेत्री को नहीं मिला काम

B'day Spl : 27 की उम्र में 74 वर्ष की कस्तूरबा गाँधी बनी थी ये अभिनेत्री

Video : शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई थी बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -