डायरेक्टर्स को अपनी तस्वीरें और वीडियो देने के बाद भी इस अभिनेत्री को नहीं मिला काम
डायरेक्टर्स को अपनी तस्वीरें और वीडियो देने के बाद भी इस अभिनेत्री को नहीं मिला काम
Share:

शनिवार को हैदराबाद फिल्म चैम्बर के बाहर टॉपलेस होकर प्रदर्शन करने वाली कन्नड़ अभिनेत्री श्री रेड्डी की मुश्किलें अब बढ़ती जा रही है. लेकिन श्री रेड्डी भी सभी मुश्किलों का डटकर सामना कर रही है. टॉलीवुड के निर्माताओं और निर्देशकों पर श्री रेड्डी एक के बाद एक कई सनसनीखेज आरोप लगा रही है. श्री रेड्डी ने मीडिया से बातचीत के दौरान सवाल उठाया कि- आखिर क्यों लड़कियों को इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच से गुजरना पड़ता है? श्री रेड्डी कहती है अभिनेत्रियां डॉल नहीं है. वो इंडस्ट्री में काम करने आई हैं.

जब श्री रेड्डी से पूछा गया कि क्या आप कास्टिंग काउच से पीड़ित हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि हां वो भी इससे पीड़ित हैं. श्री रेड्डी ने कहा कि कई बड़े निर्माता और निर्देशकों ने उनका यौन शोषण किया हैं और उनके पास इसका सबूत भी है. निर्माताओं ने उन्हें काम दिलाने का लालच देकर उनसे तस्वीरें और वीडियोस भी लिए है. हैरानी वाली बात तो ये है कि इतना कुछ त्याग करने के बाद भी उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिला.

आपको बता दें अभिनेत्री ने ये विरोध स्थानीय कलाकार को पर्याप मौके ना मिलने के कारण और उनके 75 प्रतिशत रिजर्वेशन की मांग के लिए किया था. श्री रेड्डी की इस हरकत के बाद उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (किसी भी सार्वजनिक स्थल पर अश्लील कृत्यों) की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

अभिनेत्री के अर्धनग्न होकर विरोध करने के बाद मकान मालिक ने की ऐसी हरकत

न्यूड होकर विरोध करने वाली अभिनेत्री के लिए रामगोपाल वर्मा ने कही ऐसी बात

फिल्म निर्माता का बेटा मेरे साथ रोज स्टूडियो में सेक्स करता था : श्री रेड्डी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -