Video : शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गई थी बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां
Share:

बॉलीवुड की दुनिया में कई बार ऐसे मामले सामने आते है जो किसी फ़िल्मी सीन से कम नहीं होते है. ऐसे में अगर आपसे कहे कि बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्हे अपनी प्रेग्नेंसी के कारण नुकसान और मुश्किलों का सामना करना पड़ा हैं तो शायद आपको ये बात गलत लगे लेकिन ये सच हैं. आइये जानते हैं इनके बारे में-

जया बच्चन:

साल 1975 में आई फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान ही जया बच्चन प्रेग्नेंट हो गई थी. शूटिंग के समय जया ने सफ़ेद रंग की साड़ी पहनी थी जिसमें उन्होंने अपना बेबी बम्प छुपा रखा था. इसके बाद जया ने अभिषेक बच्चन को जन्म दिया था.

श्रीदेवी:

साल 1997 में फिल्म 'जुदाई' की शूटिंग के दौरान ही श्रीदेवी भी प्रेग्नेंट हो गई थी. इस फिल्म को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म में श्रीदेवी के साथ उर्मिला भी नजर आई थी और ऐसा कहा जाता है कि उर्मिला से ही प्रभावित होकर श्रीदेवी ने अपनी बेटी का नाम जाह्नवी रखा था.

जूही चावला:

साल 2001 में फिल्म 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया' की शूटिंग के दौरान ही जूही चावला पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी. बावजूद इसके उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की थी. सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि जब जूही फिल्म 'झंकार बीट्स' की शूटिंग कर रही थी तब भी वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हो गई थी.

ऐश्वर्या राय:

वैसे तो साल 2012 में आई फिल्म 'हीरोइन' में आप सभी ने करीना कपूर को देखा होगा लेकिन करीना से पहले इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय को साइन किया गया था. इसी बीच फिल्म निर्माताओं को ऐश के प्रेग्नेंट होने की खबर लग गई थी जिसके बाद उन्होने इस फिल्म के लिए करीना का नाम तय किया था.

करीना कपूर:

करीना जल्द ही फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग काफी समय पहले ही शुरू हो चुकी थी लेकिन करीना इसी बीच प्रेग्नेंट हो गई थी जिसके बाद कुछ समय के लिए इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी. फिर तैमूर के जन्म के बाद करीना ने दोबारा फिल्म की शूटिंग शुरू की.

Video : ये बॉलीवुड एक्टर्स इंटिमेट सीन करने के दौरान हुए थे बेकाबू

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां जो शादी के पहले हुई थी प्रेग्नेंट

Video : अंडरवियर नहीं पहनती बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -