सोनाक्षी ने शेयर किया
सोनाक्षी ने शेयर किया "खानदानी शफाखाना" का पहला पोस्टर
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल इस फिल्म का नाम "खानदानी शफाखाना" है और फिल्म का ट्रेलर 21 जून को रिलीज किया जाएगा. वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर फर्स्ट लुक शेयर किया और आप देख सकते हैं इसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, " मैं जितना बोलूंगी लोगो को उतनी ही शर्म आनी है. खानदानी शफाखाना का ट्रेलर दो दिन बाद जारी किया जाएगा." वहीं आप देख सकते हैं इस पोस्टर में सोनाक्षी सिंहा के साथ-साथ और भी कई किरदार दिखाई दे रहे हैं और इस फिल्म में सोनाक्षी सेक्सोलॉजिस्ट का रोल निभाती नजर आने वाली हैं.

बताया गया है फिल्म को शिल्पी दासगुप्ता ने डायरेक्ट किया है और इसे भूषम कुमार, मृगदीप सिंह लांबा और महावीर जैन प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा, अन्नू कपूर और बादशाह मुख्य किरदारों में है और बादशाह इस फिल्म के जरिए एक्टिंग फील्ड में अपनी डेब्यू करने वाले है. वहीं खबरों के मुताबिक़ फिल्म में सोनाक्षी एक खुशमिजाज पंजाबी लड़की का किरदार निभा रहीं हैं जिसे अपने परिवार से बेहद प्यार है और परिवार के लोगों को खुश रखने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकती है, यहां तक कि अपने सपनों का भी त्याग कर सकती है.

इसी के साथ आपको बता दें कि इन दिनों अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा दबंग 3 और मिशन मंगल की शूटिंग में व्यस्त हैं और दबंग 3 का डायरेक्शन प्रभु देवा कर रहे हैं और इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स और अरबाज खान प्रोडक्शंस प्रोड्यूस कर रहे हैं. आपको याद हो दबंग, दबंग 2, में वह नजर आ चुकीं हैं और अब वह दबंग 3 में नजर आने वाली है जिसकी कहानी शुक्ला ने लिखी है.

शूटिंग के दौरान घुस आए गुंडे और माहि गिल के साथ..., मेंबर्स को आईं गंभीर चोट

'ब्रह्मास्त्र' में अपने किरदार को लेकर मौनी रॉय ने किये खुलासे

नानी की गोद में दिखी ईशा की दूसरी बेटी, देखें तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -