लखनऊ में रोड शो करेगी सोनाक्षी, अपनी माँ के लिए मांगेंगी वोट
लखनऊ में रोड शो करेगी सोनाक्षी, अपनी माँ के लिए मांगेंगी वोट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की मां पूनम सिन्हा ने समाजवादी पार्टी में एंट्री ली है और वे लखनऊ से राजनाथ सिंह के विरुद्ध चुनावी मैदान में है. वहीं इसके लिए पूनम सिन्हा को अपनी बेटी का पूरा सपोर्ट भी  मिल रहा है. जबकि दूसरी ओर पूनम सिन्हा को उनके पति और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा का भी पूरा साथ मिल रहा है. वे पटना स ेकांग्रेस की टिकट पर चुनावी मैदान में हैं. 

प्राप्त खबरों के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा अपनी मां के लिए जमकर प्रचार करेंगी. बताया जा रहा है कि वे रोड़ शो को के माध्यम से अपनी मां के लिए वोट मांगेगी और हजरतगंज से लेकर पुराने लखनऊ तक सोनाक्षी सिन्हा का रोड शो होने वाला है. खबर है कि इस रोड शो में उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा और दोनों भाई लव और कुश भी मौजूद रहेंगे. इसकी शुरुआत  समाजवादी पार्टी कार्यालय से होगी.

आपको साथ ही इस बात से भी अवगत करा दें कि इस 6 मई को लखनऊ में वोटिंग होनी है और सोनाक्षी सिन्हा अपनी मां को जिताना चाहती है. इससे पहले कल उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हुसैनाबाद में 2 मई को लखनऊ लोकसभा सीट से उम्मीदवार पूनम सिन्हा के सपोर्ट में हुई जनसभा में वोट मांगे थे. अखिलेश ने कहा था कि आप लोग काम पर वोट दें और पूनम सिन्हा को जिताए और उनको लखनऊ से सांसद बनाए. 

 

जब अपनी पत्नी को शाहरुख़ ने दिया था धोखा, कहा-मैं बहुत गरीब था...'

अर्जुन को लेकर परिणीति का नया खुलासा, कहा- हमारा रिश्ता..'

प्रियंका , दीपिका और सारा की तिकड़ी ने रचा इतिहास, इस मामले में जीता बड़ा खिताब

इस दिन धमाल मचांएगे सुशांत-श्रद्धा, 'छिछोरे' की रिलीज डेट आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -