इस बात से कोई समझौता नहीं करना चाहती सोनाक्षी सिन्हा

सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म 'दबंग' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है. जल्द ही सोनाक्षी ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के सीक्वल ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्माण आनंद एल राय कर रहे हैं फिल्म में सोनाक्षी के अलावा अभिनेत्री डायना पेंटी और जिम्मी शेरगिल भी नजर आएंगे. मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 24 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान देती है. उनका मानना है कि शरीर को फिट रखने और इसका प्रयास करने के बजाय तंदुरूस्त रहना जरूरी है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा कि मेरा लक्ष्य लगातार अपनी सीमाओं से आगे जाकर हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ देने की दिशा में आगे बढ़ना है. मैंने पहले ऐसा कभी नहीं किया लेकिन अब मैं केवल बेहतर और बेहतर करना चाहती हूं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि सोनाक्षी ने अपनी फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ की शूटिंग पूरी कर ली है. गौरतलब है कि इस फिल्म का पहला भाग दर्शकों को खूब पसंद आया था फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. पिछले दिनों सोनाक्षी फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में दिखाई दी थी.

इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ, करण जौहर, सुशांत सिंह राजपूत और रितेश देशमुख समेत कई सितारे नजर आए थे. ये फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म थी इसके बाउजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास कमाल नहीं कर सकी, अब ऐसे में सोनाक्षी की इस फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ से दर्शकों को काफी उम्मीदें है.

ये भी पढ़े

इसी साल एक-दूजे के हो जाएंगे रणवीर-दीपिका, शादी की डेट आई सामने

काम न मिलने पर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के घर के चक्कर काट रही है श्रद्धा कपूर

B'Day Special : हर भूमिका को दिल से निभाने वाले आर्य बब्बर को जन्मदिन की बधाई

अपने किरदार को दर्शकों से रूबरू करवाने के लिए बेताब हैं पंकज त्रिपाठी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -