काम न मिलने पर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के घर के चक्कर काट रही है श्रद्धा कपूर
काम न मिलने पर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के घर के चक्कर काट रही है श्रद्धा कपूर
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में है, गौरतलब है कि श्रद्धा का पिछली फिल्म रॉक ऑन 2, ओके जानू ,हाफ गर्ल गर्लफ्रेंड और हसीना प्रकार जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई कोई ख़ास कमाल नहीं कर पाए ऐसे में श्रद्धा अब बड़े स्टार्स के साथ काम करना चाहती है. खबरों की माने तो श्रद्धा कपूर अब कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती हैं और वो सीधे ही प्रोड्यूसर्स से जाकर मिल रही हैं.

जी हाँ, सूत्रों की माने तो इन दिनों श्रद्धा, अजय देवगन के ऑफिस का रूख कर रही है. दरअसल श्रद्धा को जैसे ही पता चला कि डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म जिसमे अजय देवगन और रणबीर कपूर को लिया गया हैं फिल्म में अभिनेत्री की तलाश है. तो श्रद्धा ने अजय से बात की और कहा मुझे आपकी फिल्म में काम करना हैं वहीं अजय ने कहा की वह जल्द ही लव रंजन से बात करेंगे.

बता दे कि इन दिनों श्रद्धा अपनी आगामी फिल्म साहू कि शूटिंग में व्यस्त है इस फिल्म श्रद्धा बाहुबली प्रभास के साथ नजर आएँगी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग दुबई में चल रही है. पिछले दिनों फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें लीक भी हुई थी जिसमें श्रद्धा और प्रभास एक ख़ास अंदाज़ में नजर आ रहे थे. इसके अलावा भी श्रद्धा अभिनेता शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

सिर्फ अक्षय कुमार की बदौलत मिली आलिया को 'राज़ी', सामने आया बड़ा खुलासा

बढ़ती तेल की कीमतों पर गुस्साया बॉलीवुड

एक और फिल्म में धमाल मचाने आ रहा हैं पवन सिंह, फिल्म का नाम अभी है सीक्रेट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -