अपने किरदार को दर्शकों से रूबरू करवाने के लिए बेताब हैं पंकज त्रिपाठी

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने बीबीसी की अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला 'क्रिमिनल जस्टिस' के रीमेक की शूटिंग स्टार्ट कर दी है. पंकज त्रिपाठी का कहना है कि वह दर्शकों को अपने किरदार से रूबरू करवाने के लिए बड़े ही बेताब  हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता पंकज त्रिपाठी को राष्ट्रिय पुरस्कार से नवाज़ा जा चूका है. 

बॉलीवुड के एक्टर और डायरेक्टर तिग्मांशु धुलिया के निर्देशन में बनाया जा रही इस फिल्म में जैकी श्रॉफ और विक्रांत मैसी नज़र आने वाले हैं. पंकज ने बताया कि, "यह मेरी बहुप्रत्याशित फिल्मों में से एक है. हमने शूटिंग शुरू कर दी है और तिग्मांशु धूलिया के साथ काम करना बेहद शानदार है, जिसकी मुझे उम्मीद थी. मैं दर्शकों को अपने किरदार से रूबरू कराने के लिए बेताब हूं."

आपको बता दें कि साल 2008 में 'क्रमिनल जस्टिस' को प्रसारित किया गया था. इस में बेन काल्टर का किरदार निभाने वाली बेन विशॉ पर नशे की हालत में ह्त्या का इलज़ाम लगाया जाता है. लेकिन उसे इस बात की बिलकुल भी जानकारी नहीं रहती कि यह अपराध उसी ने किया है. इस फिल्म का निर्देशन ओट्टो बाथस्र्ट और ल्यूक वाटसन ने किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले ही पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'अंग्रेजी में कहते हैं' रिलीज़ हुई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सिर्फ अक्षय कुमार की बदौलत मिली आलिया को 'राज़ी', सामने आया बड़ा खुलासा

अमिताभ के बच्चों को ऑटोग्राफ देकर जैकी को लगा था कि वह अब फेमस हो चुके हैं

किस तरह स्टारडम को मैनेज करके चल रहे हैं रणवीर सिंह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -