ऐसा क्या हुआ की मलाइका व अर्जुन दूर-दूर भागे....
ऐसा क्या हुआ की मलाइका व अर्जुन दूर-दूर भागे....
Share:

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के बारे में तो आप जानते ही है जो के अपने पति  अरबाज खान के साथ तलाक मामले में काफी सुर्खियों में रह चुकी है तथा इसके बीच की एक बड़ी वजह है अर्जुन कपूर जी हाँ, अर्जुन जो के जल्द ही हमे श्रद्धा कपूर संग अपनी  आगामी फिल्म 'हॉफ गर्लफ्रेंड' में हमे नजर आने वाले है. अर्जुन अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में भी व्यस्त है लेकिन क्या हुआ जब एक फिर से अर्जुन का मुकाबला मस्त मस्त मलाइका से हो गया. पता चला है कि खूबसूरत मलाइका अरोड़ा जो के टीवी के  चर्चित डांस रियलिटी शो नच बलिये के सीजन 8 में हमे जज के रूप में नजर आने आ रही है.

पहले इस शो में जज के रूप में हमे अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा नजर आ चुकी है. लेकिन उनकी व्यस्तता के चलते उनकी जगह जज के रूप में हमे अब मलाइका नजर आ रही है. हाँ तो जनाब हम बात कर रहे थे अर्जुन कपूर व मलाइका अरोड़ा के बारे में तो नच बलिये के शो में हमे यह दोनों एक- दूसरे को इग्नोर करते हुए नजर आए.

शो पर इन दोनों ने ही एक दूसरे को सिर्फ हाय हेलो किया व जब बात फोटो क्लिक करने की आई तो अर्जुन और मलाइका के चेहरे पर हवाईयां ही उड़ने लगीं. फोटोग्राफरों ने पहले मलाइका की सिंगल फोटो डिमांड की और फिर अर्जुन से कहा कि वो भी मलाइका के साथ आकर फोटो खिंचवाएं. लेकिन अर्जुन ने ये कहकर बात टाल दी कि वो अपनी फिल्म की टीम के साथ ही फोटो खिंचवाएंगे. इस तरह से उनकी लुकाछिपी का खेल काफी देर तक चलता रहा.   

प्रियंका की ग्रैंड पार्टी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का रहा खासा क्रेज

'हाय-हेलो' छोड़िये 'बाबू' शब्द बोलिये, अर्जुन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -