प्रियंका की ग्रैंड पार्टी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का रहा खासा क्रेज
प्रियंका की ग्रैंड पार्टी में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का रहा खासा क्रेज
Share:

देखा जाए तो आजकल देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भारत में कम और अमेरिका में ज्यादा रहती है. अब उन्हें कोई हॉलीवुड एक्ट्रेस भी कहे तो इसमें कोई ऐतराज़ नहीं होगा. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा भारत लौटी है जिनका एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया है. आप सोच रहे होंगे कि प्रियंका चोपड़ा अपना हॉलीवुड का काम ख़त्म कर भारत लौटी है लेकिन आप गलत है.

दरअसल प्रियंका चोपड़ा इस समय भारत अपनी फिल्म बेवॉच का प्रमोशन करने भारत आयी है. लगभग 10 दिनों तक वे भारत में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्मं का प्रमोशन करेगी. जिसके बाद वे वापस लौट जाएँगी तथा यूएस जाकर फिल्म के स्टार ड्वेन जॉनसन और जैक अफ्रॉन के साथ वहां के प्रमोशन इवेंट्स में शामिल होगीं.

हाल ही में इंडिया आईं प्रियंका चोपड़ा ने सोमवार को फ्रेंड्स के लिए पार्टी रखी. तथा इस पार्टी में बॉलीवुड के अनगिनत चर्चित चर्चित सितारों ने अपनी एंट्री को दोहराया इसमें करन जौहर, अर्जुन कपूर से लेकर सोनाली बेन्द्रे समेत कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी पहुंचे. पार्टी में आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक ही कार से पहुंचे. इस दौरान आलिया ने ब्लू डेनिम और चेक शर्ट कैरी की, वहीं सिद्धार्थ ब्लू टीशर्ट और जीन्स में नजर आए.

'बेवॉच' का तीसरा ट्रेलर हुआ रिलीज....

बहुत जल्द भारत में सिक्किम फिल्म इंडस्ट्री लॉन्च करने जा रही है प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -