सोनाक्षी सिन्हा ने बेहद ​दिलकश फोटो किया शेयर, पिंक साड़ी में सेक्सी दिखकर फैंस के उड़ाए होश
सोनाक्षी सिन्हा ने बेहद ​दिलकश फोटो किया शेयर, पिंक साड़ी में सेक्सी दिखकर फैंस के उड़ाए होश
Share:

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म सीरीज दबंग और दबंग 2 की सफलता के बाद सोनाक्षी सिन्हा की दबंगई दबंग 3 में भी जल्द ही दिखने वाली है. हाल ही में रिलीज हुए गाने यूं कर के में सोनाक्षी सिन्हा अपना जलवा बखेरती दिख रही हैं. गाने में रज्जो रानी सोनाक्षी सिन्हा ने रॉयल पर्पल रंग की साड़ी पहनी हुई हैं. हालिया सालों में सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी फिटनेस को लेकर कितना काम किया है सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें इस बात की गवाह बनती रहीं हैं. जब भी सोशल मीडिया पर सोनाक्षी अपनी कोई भी तस्वीर शेयर करती हैं फैन्स दिल खोल कर लाईक और शेयर कर रहे है.

नरगिस फाखरी ने सेक्सी बिकिनी में शेयर की तस्वीर, फैंस ने बार-बार देखा हॉट अवतार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इंस्टाग्राम पर दबंग 3 के नए गाने यूं कर के की इस तस्वीर में सोनाक्षी सिन्हा ने बहुत लाईट मेकअप कर रखा है. हल्के मेकअप में रज्जो रानी की आंखें बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. दबंग के चुलबुल पांडे सलमान खान के साथ इस नए गाने में सोनाक्षी के ठुमके उनके फैन्स की नींद उड़ा रहे हैं. दबंग 3 के इन नए गाने को सलमान खान ने खुद गाया है. गाने में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा के मस्तीभरे अंदाज को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इससे पहले फिल्म मिशन मंगल में भी सोनाक्षी सिन्हा एक छोटे लेकिन दमदार किरदार में नजर आईं थीं. अब दबंग सलमान खान और मस्त मस्त नैनो वाली सोनाक्षी सिन्हा की दबंगई दबंग 3 में देखने के लिए दोनों के फैन्स बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही.

पानीपत का गाना 'मन में शिवा' मचा रहा धमाल, जानिए सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन

अगर आपकों नही पता तो बता दे​ कि दबंग 3 में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा, महेश मांजरेकर की बेटी सईं माजरेकर नजर आएंगी. सई इस फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है. फिल्म में किच्चा सुदीप, अरबाज खान भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं, प्रभु देवा इससे पहले सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड का भी निर्देशन कर चुके हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

दिशा पटानी ने खूबसूरत आवाज में पढ़ा कार्ड, कातिलाना स्टाइ​ल ने बनाया दीवाना

इंदौर के डीआईजी का बेटा बना सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म राइटर, लेखकों की स्थिति को सुधारने में बड़ा योगदान

नेहा शर्मा ने पहनी बिकनी, सेक्सी लुक ने फैंस को किया पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -