दिशा पटानी ने खूबसूरत आवाज में पढ़ा कार्ड, कातिलाना स्टाइ​ल ने बनाया दीवाना
दिशा पटानी ने खूबसूरत आवाज में पढ़ा कार्ड, कातिलाना स्टाइ​ल ने बनाया दीवाना
Share:

अपनी दमदार अभिनय से बॉलीवुड में खास पहचान बनाने वाली बॉलीवुड अदाकार दिशा पटानी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मलंग की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म मलंग में दिशा पटानी के साथ आदित्य रॉय कपूर इश्क फरमाते दिखेंगे. इसके अलावा फिल्में अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी मौजूद हैं. दिशा पटानी इससे पहले सलमान खान की फिल्म भारत में नजर आई थी. फिल्म भारत में भी उनका रोल काफी कम समय के लिए था, लेकिन इतने ही समय में वो दर्शकों का दिल जीत ले गई थी. दिशा उन एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने बहुत की कम समय में बॉलीवुड में अपना लोहा मनवाया है. दिशा पटानी अपनी हॉट और सेक्सी फिगर को लेकर भी हमेशा चर्चा में छाई रहती हैं.

अपने पिता को याद करते हुए टाइगर श्रॉफ ने शेयर की तस्वीर, लिखा इमोशनल कैप्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस को लेकर हमेशा लाइमलाइट में छाई रहती हैं. इतना ही नहीं बागी 2 एक्ट्रेस सोशल मीडिया लवर भी हैं, जो कि अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद इंस्टाग्राम पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपनी नई-नई हॉट, सेक्सी बोल्ड बिकिनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इस बीच उन्होंने इंस्टा पर एक नया वीडिय शेयर किया है, जिसें वो अपने बारें में बताती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में डीपनैक टॉप पहने दिशा का बोल्ड हॉट लुक देखने को मिल रहा है.

नरगिस फाखरी ने सेक्सी बिकिनी में शेयर की तस्वीर, फैंस ने बार-बार देखा हॉट अवतार

बॉलीवुड से पहले दिशा पटानी ने टॉलीवुड में काम किया हैं. उन्होंने अपने करियर में अभिनय शुरुआत तेलुगू फिल्म लोफर से की थी, जो कि साल 2015 में रिलीज हुई थी. इसके एक साल बाद ही दिशा पटानी 2016 में रिलीज हुई फिल्म एम.एस धोनी अनटोल्ड स्टोरी में नजर आई. फिल्म धोनी दिशा के करियर की सबसे लकी फिल्म साबित हुई. इसके बाद एक्ट्रेस टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बागी 2 में नजर आईं.

यहॉं देखे वीडियों 

इंदौर के डीआईजी का बेटा बना सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म राइटर, लेखकों की स्थिति को सुधारने में बड़ा योगदान

नेहा शर्मा ने पहनी बिकनी, सेक्सी लुक ने फैंस को किया पागल

पानीपत का गाना 'मन में शिवा' मचा रहा धमाल, जानिए सोशल मीडिया पर फैंस का रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -