सोनाक्षी की प्राइवेट बैडरूम तस्वीरें आई सामने, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन
सोनाक्षी की प्राइवेट बैडरूम तस्वीरें आई सामने, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन
Share:

बॉलीवुड की दबंग गर्ल कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अक्सर अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हर बार की तरह इस बार भी हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद हॉट अंदाज में फोटो शेयर की है. इस फोटो में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बेडरूम में लेटकर पोज दिए हैं. सोनाक्षी की ये फोटो आग की तरह सोशल मीडिया पर फ़ैल गई.

सोनाक्षी ने इस फोटोशूट में बहुत कातिलाना पोज़ दिया है. उन्होंने इस फोटो को शेयर कर फैंस का दिन बना दिया. तस्वीर में आप देख सकते हैं सोनाक्षी के बाल खुले हुए हैं. वैसे सोना खुले बालों में काफी खूबसूरत लग रही हैं. फोटो में सोनाक्षी ने न्यूड कलर की लिपस्टिक लगाइ है जो उनपर काफी सूट हो रही है.

आपको बता दें सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने खूबसूरत लुक के फोटो शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती है. इस बार भी सोनाक्षी सिन्हा बेहद ही स्टनिंग अंदाज में नजर आ रही है और उनकी इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस फोटो में अभी तक हजारो लाइक आ गए हैं. सोनाक्षी सिन्हा अपने फैंस के लिए फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. सोनाक्षी जल्द ही फिल्म टोटल धमाल और कलंक में नजर आने वाली हैं.

'ठग्स..' की हालत देख घबराये सलमान, बदली दबंग 3 की रिलीज़ डेट

अब साउथ की इस एक्ट्रेस के साथ काम करेंगे खिलाडी कुमार

इस अगली फिल्म की तैयारी में जुटे अक्षय कुमार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -