इस अगली फिल्म की तैयारी में जुटे अक्षय कुमार
इस अगली फिल्म की तैयारी में जुटे अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 'Robot 2.0' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया. इसके अलावा अक्षय अपनी अगली फिल्म 'मिशन मंगल' की भी तैयारी में लग गए हैं. जी हाँ, अक्षय फिल्म 'मिशन मंगल' में नजर आने वाले हैं. खबर सामने आयी है की फिल्म की शूटिंग नवंबर में ही शुरू हो सकती है. सोमवार को अक्षय कुमार ने इस फिल्म की स्टारकास्ट के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

इसी के साथ आपको बता दें, इस आने वाली फिल्म में कौनसी एक्ट्रेस होंगी. इस शेयर की गई तस्वीर से साफ हो गया है कि फिल्म में अक्षय के साथ कौन-कौन नजर आने वाला है. अक्षय की इस तस्वीर में ऐक्ट्रेस विद्या बालन, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर के साथ अक्षय ने लिखा है, 'भारत के मंगल मिशन की कहानी को आप तक लाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. इत्तेफाक से यह मिशन इसी तारीख यानी कि 5 नवंबर, 2013 को लॉन्च हुआ था. मिलिए हमारी टीम से.' 

इस तस्वीर से पता चल गया कि वो जल्दी ही तीनो एक्ट्रेस के साथ शूटिंग शुरू करने वाले हैं. जानकारी दे दें, इस फिल्म को 'पैडमैन' के डायरेक्टर आर.बाल्कि के सहयोग से फॉक्स स्टूडियोज प्रड्यूस करेगा. फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति करेंगे. इस फिल्म के भी उनके फैंस फिर से एक्साइटेड हैं. लेकिन फ़िलहाल वो 2.0 का इंतज़ार कर रहे हैं जो 29 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है.

अपने बेटे पर इस तरह नजर रखती हैं ट्विंकल खन्ना

2.0 : अपने किरदार को लेकर अक्षय ने कही ये बातें

अक्षय और रजनीकांत के ये दमदार डायलॉग्स 2.0 को बनाते हैं सुपरहिट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -