'ठग्स..' की हालत देख घबराये सलमान, बदली दबंग 3 की रिलीज़ डेट
'ठग्स..' की हालत देख घबराये सलमान, बदली दबंग 3 की रिलीज़ डेट
Share:

साल 2018 बॉलीवुड फिल्मों के लिए बहुत अच्छा रहा सिर्फ कुछ फिल्मों को छोड़कर. सीधा कहें तो बॉलीवुड के स्टार सलमान और शाहरुख़ के लिए ये साल कुछ खास नहीं रहा. सलमान खान की रेस 3 फ्लॉप होने के बाद दर्शकों को भी काफी बुरा लगा. लेकिन अब सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग शुरू होने वाली है. लेकिन इस फिल्म से जुड़ी हुई एक बुरी खबर सामने आ रही है.

दरअसल, सलमान खान की ‘दबंग’ सीरीज की तीसरी फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी लेकिन फिल्म से जुड़ी हुई एक और खबर सामने आ रही है. बता दें, इस फिल्म की रिलीज डेट को एक बार फिर से बदल दिया गया है. कहा जा रहा था इस साल ये फिल्म भी रिलीज़ हो जाएगी. लेकिन खबरों की मानें तो आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की हालत देखकर सलमान खान की चिंता बढ़ गई है. इसी चिंता के चलते उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदल दी है. अब कहा जा रहा फिल्म साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर ही रिलीज होगी. फैंस के लिए ये वाकई दुःख की बात है.

सलमान खान ने ‘दबंग 3’ की टीम को निर्देश दिए हैं कि इसकी स्क्रिप्ट पर अच्छे से काम किया जाए ताकि दर्शकों को किसी तरह की कोई शिकायत न रहे.वो इस फिल्म को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते.  इस फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट करने वाले हैं. सलमान खान के साथ इस फिल्म में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान दिखाई देंगे. इस पर काम भी जल्दी ही शुरू होगा.

अब साउथ की इस एक्ट्रेस के साथ काम करेंगे खिलाडी कुमार

घोड़ी या कार नहीं बल्कि इस अनोखे अंदाज़ में बारात लेकर आएँगे दुल्हेराजा रणवीर

अमिताभ ने ममता बनर्जी से की मिन्नतें, कहा- 'दोबारा फेस्ट में मत बुलाना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -