सोना मोहपात्रा के पिता की तस्वीर पर यूजर ने किया गंदा कमेंट, भड़की सिंगर ने सुनाई खरी-खोटी
सोना मोहपात्रा के पिता की तस्वीर पर यूजर ने किया गंदा कमेंट, भड़की सिंगर ने सुनाई खरी-खोटी
Share:

सिंगर सोना महापात्रा आए दिन अपने ट्वीट्स के चलते चर्चाओं में रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक महिला ट्विटर यूजर को भद्दे कमेंट करने के लिए जमकर खरी-खोटी सुनाई। जी दरअसल इस महिला यूजर ने सोना के पिता की तस्वीर पर गंदा कमेंट किया था और उसी को देखकर सोना भड़क गईं और उन्होंने महिला को जमकर खरी-खोटी सुनाई। आपको बता दें कि सोना के पिता भारतीय नौसेन में जवान रह चुके हैं और उन्हें 1971 के युद्ध का मेडल भी चुका है। जी दरअसल सोना ने अपने पिता दिलीप मोहापात्रा की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी। इस तस्वीर में उनके पिता 1971 के युद्ध के सभी मेडल पहने हुए हैं।

आप सभी को बता दें कि वह भारतीय नेवी में जवान थे और उनकी यह तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है। वैसे इसे शेयर करते हुए सोना ने लिखा है, "मेरे पापा, दिलीप महापात्रा 1971 युद्ध के मेडल पहने हुए, भारतीय नौसेना।" सोना की इस तस्वीर को देख एक महिला यूजर ने लिखा, "मुझे उम्मीद है कि वह रेपिस्ट नहीं है, क्योंकि तुम हर आदमी को 'रेपिस्ट' मानती हो।"

इस कमेंट को देखकर सोना ने यूजर का नाम लेते हुए लिखा, "यह 'प्राउड इंडियन' हैं। बोलते हुए खुशी हो रही है। 1) खुश हूं कि मैंने कभी ऐसे शब्द नहीं बोले, विश्वास करो। उसके विपरीत, मेरे पुरुषों के साथ स्वस्थ प्रेम संबंध हैं और खुद को धीरज देने के लिए उन्हें चूसना नहीं चाहिए। 2)इस तरीक से मेरे नौसेना युद्ध के दिग्गज पिता को टैग करो।" वैसे सोना ने जैसे ही यह रिएक्शन दिया वैसे ही यूजर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। फिलहाल सोना अपने इसी ट्वीट के चलते चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं।

गुजरात भाजपा अध्यक्ष पाटिल बोले- राहुल और केजरीवाल को तुअर-ज्वर में फर्क भी नहीं पता होगा...

MP: बिजली को लेकर सरकार ने दिया जनता को बड़ा झटका

भाजपा सरकार की मुश्किलें बढ़ीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने किया किसान आंदोलन का समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -