गुजरात भाजपा अध्यक्ष पाटिल बोले- राहुल और केजरीवाल को तुअर-ज्वर में फर्क भी नहीं पता होगा...
गुजरात भाजपा अध्यक्ष पाटिल बोले- राहुल और केजरीवाल को तुअर-ज्वर में फर्क भी नहीं पता होगा...
Share:

अहमदाबाद: गुजरात भाजपा इकाई के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने किसान आंदोलन को समर्थन देने के लिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को निशाने पाए लिया है. पाटिल ने कृषि उत्पादों पर उनकी जानकारी पर सवाल उठाए हैं. दोनों नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए पाटिल ने पूछा कि क्या उन्हें ज्वर और तुअर में अंतर पता है.

पाटिल ने केजरीवाल को 'कागज का शेर' कहा और कांग्रेस पर किसानों को गुमराह करने का आरोप लगाया. पाटिल ने आगे कहा कि जब कांग्रेस केंद्र में सत्ता में थी तब वह कृषि क्षेत्र के इन सुधारों की हिमायत करती थी. सूरत जिले के बारदोली उपनगर में किसानों की एक रैली को संबोधित करते हुए पाटिल ने कहा कि, "दिल्ली एक शहर है जिसे राज्य का दर्जा मिला हुआ है और इसीलिए उसका एक सीएम भी है. असल में सीएम केजरीवाल के पास शहर के मेयर जितनी ही शक्तियां हैं. केजरीवाल अब पूरे देश की सियासत में अपना दबदबा बनाना चाहते हैं, किन्तु वह कागजी शेर से अधिक कुछ नहीं हैं."

आपको बता दें कि आंदोलन कर रहे किसानों के विमर्श के जवाब में भाजपा लोगों को तीन कृषि कानूनों के बारे में जागरूक करने के लिए जनसभाएं आयोजित कर रही है. इसी कड़ी में आयोजित जनसभा में पाटिल ने कहा कि, 'मुझे कोई शक नहीं है कि केजरीवाल और राहुल गांधी को ज्वर और तुअर में फर्क नहीं पता होगा. ऐसे लोग किसानों के कल्याण के संबंध में बात कर रहे हैं.' उन्होंने कहा कि सिर्फ कुछ राज्यों के किसान आंदोलन में हिस्सा ले रहे हैं.

ममता सरकार के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे भाजपा के दिग्गज नेता, लगाया गंभीर आरोप

यूएस, यूके ने पोस्ट-ब्रेक्सिट ट्रेड के लिए द्विपक्षीय सीमा शुल्क सहायता समझौते पर किए हस्ताक्षर

कोरोना संक्रमित होने के बाद माइक पोम्पियो खुद को किया आइसोलेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -