कबीर सिंह के लिए शाहिद कपूर पर भड़की सोना मोहपात्रा, किया ये ट्वीट
कबीर सिंह के लिए शाहिद कपूर पर भड़की सोना मोहपात्रा, किया ये ट्वीट
Share:

बॉलवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' को लेकर दर्शकों की अलग-अलग राय है. शाहिद कपूर इस फिल्म को लेकर काफी तारीफें भी बटोर रहे हैं. दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है. यह फिल्म कुछ को बहुत पसंद आ रही है वहीं कुछ फिल्म पर नाराजगी भी जता रहे हैं. वैसे फिल्म को शाहिद कपूर की बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से माना जा रहा है. लेकिन इसी बीच सिंगर सोना महापात्रा ने भी फिल्म को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है. 

दरअसल, सोना को शाहिद का मेल डॉमिनेटिंग कैरक्टर पसंद नहीं आया. इतना ही नहीं, उन्होंने नैशनल विमिन कमिशन की चेयरपर्सन रेखा शर्मा को टैग करते हुए ट्वीट किया कि क्या किसी ने महिला विरोधी और पित्रसत्तात्मक कहानी नोटिस नहीं की? सिर्फ इंटेंस ऐक्टिंग? यह वाकई बहुत गहराई तक परेशान करने वाला है. इसके आगे उन्होंने लिखा, आप तो नैशनल विमिन कमिशन की चेयर पर्सन है, मैं हैरान हूं कि जब भारत में महिलाओं की स्थिति की बात आती है तो हमें क्या उम्मीद करनी चाहिए. 

सोना ने नैशनल विमिन कमिशन की चेयरपर्सन के अलावा एक रिव्यू करने वाले को भी टैग करते हुए सवाल उठाया है कि क्या ऐक्टर की रोल चुनने के प्रति कोई जिम्मेदारी नहीं होती? इसके अलावा शाहिद ने फिल्म की रिलीज के पहले ही कह चुके हैं कि एक्टर से हमेशा आदर्शवादी होने की उम्मीद करना गलत है. उन्होंने कहा था कि इंसानों के स्याह पहलू भी फिल्मों में दिखाई देने चाहिए.  

'कबीर सिंह' के बाद शाहिद को मिली जबरदस्त फिल्म

वरुण की इस खास चीज के कायल हुए शाहिद, परिवार पर दिया ऐसा बयान

बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह ने गाड़े झंडे, पहले दिन बना डालें 4 रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -