'कबीर सिंह' के बाद शाहिद को मिली जबरदस्त फिल्म
'कबीर सिंह' के बाद शाहिद को मिली जबरदस्त फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर स्टारर 'कबीर सिंह' इन दिनों हिट साबित हो रही है. ये फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है साथ ही शाहिद की एक्टिंग भी. ऐसे में पिछले दिनों उनकी अगली फिल्म के बारे में यह खबर आ रही थी कि वह अभी भी डिंको सिंह की बायोपिक सहित एक और फिल्म में से एक को चुनने पर विचार कर रहे हैं. लेकिन खबर ये भी थी कि उन्होंने दूसरी फिल्म साइन कर ली थी. अब ये खबर आई है कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म साइन कर ली है. आइये जानते हैं उनके बारे में.

दरअसल, खबरों के मुताबिक, यह फिल्म मोटरसाइकिल राइडर्स की कहानी पर आधारित होने वाली है. इस बारे में एक्टर के करीबी सूत्र बताते हैं कि शाहिद को तुरंत एक स्क्रिप्ट पसंद आई थी. जिस बारे में उसने कहा है, "शुरुआत में वह दोनों स्क्रिप्ट के बीच विचार कर रहे थे. लेकिन अब उन्होंने फैसला कर लिया है और जल्द से जल्द इस प्रोजेक्ट को शुरू करने के लिए उत्सुक हैं." 

आपको बता दें कि शाहिद को मोटरसाइकिल और बाइक चलाने का शौक है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि एक्टर अपने जुनून को पर्दे पर ला पाते हैं कि नहीं. इसके अलावा आपको बता दें कि एक्टर जॉन अब्राहम भी बाइकर्स पर एक फिल्म बनाने पर विचार कर रहे हैं. क्योंकि जॉन, शाहिद की तरह ही बाइक के दीवाने हैं. कुछ दिनों पहले इसकी जानकारी सामने आई थी कि वो किसी बाइकर पर बनी फिल्म में नज़र आने वाले हैं. 

वरुण की इस खास चीज के कायल हुए शाहिद, परिवार पर दिया ऐसा बयान

बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह ने गाड़े झंडे, पहले दिन बना डालें 4 रिकॉर्ड

कबीर सिंह : उम्मीदों पर खरी उतरी जुनूनी आशिक की कहानी, पहले दिन बंपर कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -