बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह ने गाड़े झंडे, पहले दिन बना डालें 4 रिकॉर्ड
बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह ने गाड़े झंडे, पहले दिन बना डालें 4 रिकॉर्ड
Share:

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने कल पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया और फिल्म ने अपने पहले दिन उल्लेखनीय कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट की माने तो कल पहले दिन फिल्म 20.21 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही. साथ ही फिल्म ने 4 बड़े रिकार्ड भी बना डालें हैं...

पहले दिन फिल्म ने बनाए ये 4 रिकॉर्ड...

शाहिद की सबसे बड़ी ओपनर...

कबीर सिंह शाहिद के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है. इससे पहले ये रिकॉर्ड पद्मावत के नाम था. पद्मावत ने 19 करोड़ की कमाई पहले दिन की थी. इस फिल्म में शाहिद ने राजा रावल रत्न सिंह का किरदार अदा किया था.

कियारा की सबसे बड़ी ओपनर...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा के करियर के लिए भी यह फिल्म बेहद ही लकी साबित हुई है. बता दें कि बतौर सोलो लीड यह फिल्म कियारा के करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म साबित हुई है. साथ ही बता दें कि इससे पहले उनकी फिल्म एम.एस. धोनी ने पहले दिन 21.30 करोड़ कमाए थे. लेकिन फिल्म में कियारा का ज्यादा रोल नहीं देखने को मिला था.

2019 की चौथी सबसे बड़ी ओपनर...

साल 2019 की चौथी सबसे बड़ी ओपनर भी यह फिल्म बन गई है. इस फिल्म ने 20.21 करोड़ का बिजनेस किया है. इससे पहले भारत साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनर बनी हैं. फिल्म ने 42.30 करोड़ कमाए थे. दूसरे नंबर पर कलंक (21.60 करोड़), तीसरे पर केसरी (21.06 करोड़) और अब चौथे पर कबीर सिंह आ चुकी है. रणवीर सिंह की गली बॉय (19.40 करोड़) पांचवे नंबर पर मौजूद है. 

2019 की सबसे बड़ी नॉन हॉलिडे ओपनर...

फिल्म 2019 की सबसे बड़ी नॉन हॉलिडे ओपनर भी साबित हुई है. शुक्रवार यानी नॉन हॉलिडे के लिहाज से फिल्म की कमाई बेहद ही शानदार रही है और इससे पहले उरी, टोटल धमाल, लुका छुपी, दे दे प्यार दे जैसी फिल्में भी नॉन हॉलिडे पर इस साल रिलीज हुई है. 

चेहरे : 15 साल के करियर में पहली बार महानायक संग काम, इमरान का लुक आउट

VIDEO : सपना चौधरी ने दिए बेहद कातिल एक्सप्रेशन, ठुमकों से नहीं आँखों से जीता दिल

कबीर सिंह : उम्मीदों पर खरी उतरी जुनूनी आशिक की कहानी, पहले दिन बंपर कमाई

'शानदार' ने बिगाड़ दिया शाहिद का दमदार खेल, कहा-करियर से मिटा दूं यह फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -