एक नहीं 3 महीने तक बेटे ने माँ को बनाया हवस का शिकार लेकिन एक दिन...
एक नहीं 3 महीने तक बेटे ने माँ को बनाया हवस का शिकार लेकिन एक दिन...
Share:

हाल ही में आ रहे अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले का है. इस मामले में 20 वर्षीय युवक को बीते तीन महीने में कई बार अपनी मां का बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं इस मामले की जानकारी पुलिस ने दी है. सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला ने बीते बुधवार तड़के शिकायत दर्ज कराई थी और उसके बाद सिडको पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. इस मामले में पुलिस ने कहा, ''आरोपी के पिता की लगभग सात साल पहले मौत हो चुकी है और पीड़िता एक अस्पताल में काम करती है.''

वहीं आगे इस मामले में एक अधिकारी ने बताया, ''आरोपी को नशे की लत है और उसकी दो बहनें और एक भाई है और वह हमेशा शराब पीने के लिये अपनी मां से पैसे मांगता है. पैसे देने से मना करने पर उन्हें पीटता भी है.'' इस मामले में मिली शिकायत के मुताबिक उसने बीते तीन महीने में अपनी मां का कई बार यौन उत्पीड़न किया और आगे अधिकारी ने यह भी बताया कि उसने इस बारे में किसी को बताने पर उसे जान से मारने की भी धमकी दी.

इस मामले में यौन उत्पीड़न से तंग आकर महिला ने बीते बुधवार तड़के सिडको पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और आरोपी को गिरफ्तारी के बाद स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया. इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है बल्कि ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जो हैरानीभरे रहे हैं. फिलहाल इस मामले को सुनने के बाद सभी के होश उड़े हुए हैं.

घर में घुसकर बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान में सैलानियों की संख्या में आई कमी, ये है वजह

2 लाख रुपए के लिए पति ने कर ली दूसरी शादी, पहली पत्नी ने दर्ज कराया दहेज़ प्रताड़ना का केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -