बहु-बेटे ने घर के सामने दिया धरना
बहु-बेटे ने घर के सामने दिया धरना
Share:

लुधियाना : परिवार में रहने के अपने हक की मांग को लेकर छोटे बच्चे सहित ससुराल के सामने धरने पर बैठी अरविंदर कौर को गुरुवार को छह दिन हो गए। दोपहर को मोहल्ले की औरतें भी उसके पास आकर बैठ गईं। अचानक ऊपर से जोर-जोर से चिल्लाने की आवाजें आईं। सबने भागकर देखा तो ऊपर दूसरी मंज़िल पर अरविंदर का पति परमजीत खड़ा चिल्ला रहा था कि मेरी मदद करो, मुझे मेरे माता पिता ने कई दिनों से बंद करके रखा हुआ है।

वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचित किया। थाना डिवीजन 7 से एसएचओ आए और कानूनी अड़चन का वास्ता देकर पल्ला झाड़ गए। किसी तरह परमजीत बाहर  आया पाया। अब परमजीत भी अरविंदर के साथ घर बाहर धरने पर बैठा है। उसका कहना है कि बाहर भारी संख्या में खड़े लोगों की नारेबाजी को सुनकर उसकी हिम्मत बंधी और बाहर गया। उसने बताया कि सुबह पुलिस कमिश्नर से मिलकर शिकायत करेंगे। परमजीत ने आरोप लगाया की उसकी मां नहीं चाहती थी कि अरविंदर बच्चा पैदा करे। वो चाहती थी कि बहू बस घर का काम करे।

सास की मर्जी के खिलाफ उसका प्रेग्नेंट होना सास को नागवार गुजरा। मां-बाप ने साफ कह दिया था कि तुम अपनी बीवी को छोड़ दो, बाकी हम संभाल लेंगे। वो नहीं माना तो मां-बाप ने उसे जबरदस्ती घर में बंद कर दिया था। परमजीत ने बताया कि उसके मां-बाप अकाली नेता शंटी की शह पर सब कर रहे हैं। वहीं अकाली पार्षद कंवलजीत कड़वल भी मौके पर पहुंचे थे और एसएचको रिपोर्ट बनाने को कहा था जिससे अफसरों से बात कर या कोर्ट का सहारा ले अरविंदर का घर बसाया जा सके।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -