BSNL की शानदार एसटीवी सीरीज लॉन्च
BSNL की शानदार एसटीवी सीरीज लॉन्च
Share:

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल (BSNL) ने हाल ही में 100 एमबीपीएस स्पीड के साथ 1.4 टीबी डाटा वाला शानदार प्लान लॉन्च किया था। वहीं, अब कंपनी ने ज्यादा कॉलिंग करने वाले ग्राहकों के लिए खास एसटीवी सीरीज पेश की है, जिनकी शुरुआती कीमत 19 रुपये है। उपभोक्ताओं को इस सीरीज के सभी प्लान में केवल अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। फिलहाल, यह सीरीज तमिलनाडु सर्किल में उपलब्ध है। उम्मीद की जा रही है कि इस सीरीज जल्द देश के अन्य सर्किल में जारी किया जाएगा। तो आइए जानते हैं बीएसएनएल के कॉलिंग एसटीवी वाउचर्स के बारे में...

बीएसएनएल का 19 रुपये वाला प्लान
वॉइस कॉलिंग एसटीवी सीरीज का यह सबसे सस्ता टैरिफ प्लान है। इस प्लान की कीमत 19 रुपये है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी, हालांकि यूजर्स को कॉल के लिए 20 पैसे प्रति मिनट के हिसाब से देने होंगे। वहीं, इस वाउचर की वैधता 30 दिनों की है।

बीएसएनएल का 99 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में उपभोक्ताओं को कॉलिंग के लिए प्रतिदिन 250 मिनट मिलेंगे। इसके अलावा ग्राहकों को प्रीमियम नंबर और इंटरनैशनल नंबर पर कॉल करने के लिए चार्ज देना होगा। वहीं, इस पैक की समय सीमा 22 दिनों की है।

बीएसएनएल का 135 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस पैक में कॉलिंग के लिए प्रतिदिन 300 मिनट मिलेंगे। हालांकि, यूजर्स को 300 मिनट खत्म होने के बाद बेस टैरिफ के हिसाब से चार्ज देना होगा। वहीं, इस रिचार्ज पैक की वैधता 24 दिनों की है।

बीएसएनएल का 209 रुपये वाला प्लान
इस पैक में यूजर्स को कॉलिंग के लिए 25 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा। साथ ही यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 2 सेकंड के लिए 1 पैसे का चार्ज देना होगा।यह प्लान एसटीवी सीरीज का सबसे महंगा पैक है। यूजर्स को इस रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। वहीं, इस पैक की वैधता 75 दिनों की है। खास बात है कि यूजर्स इन एसटीवी वाउचर्स को बेस टैरिफ प्लान के साथ रिचार्ज करा सकते हैं।

Realme C11 के फीचर्स ऑनलाइन हुए लीक

Apple Watch भारत की इस सिम को करेगी सपोर्ट

OnePlus 8T में है 65W का सुपरफास्ट चार्जर की सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -