कभी पैसे के बदले कोएना से की गई थी इस चीज की मांग
कभी पैसे के बदले कोएना से की गई थी इस चीज की मांग
Share:

क्या आपको बॉलीवुड टॉप एक्ट्रेस कोएना मित्रा याद हैं ? जी हाँ... वही अभिनेत्री जिसने 'मुसाफिर', 'एक खिलाड़ी एक हसीना', 'अपना सपना मनी मनी' जैसी कई मशहूर फिल्मों में काम किया था। भले अब कोएना किसी भी फिल्म में ना नजर आ रही हो लेकिन एक समय पर वो बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस के तौर पर गिनी जाती थी। कोएना मित्र आज 38 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 7 जनवरी 1984 को कोलकाता में हुआ था।

कोएना ने अपने करियर में जितनी भी फिल्मे की है उन सभी में उन्होंने बोल्ड किरदार ही निभाया है। डेढ़ साल पहले कोएना खुद के साथ हुए यौन उत्पीड़न को लेकर चर्चा में आई थी। दरअसल एक शख्स कोएना मित्रा को फोन करके परेशान कर रहा है। साल 2017 में कोएना मित्रा के पास एक अंजान शख्स का फोन आया जिसमें उसने कोएना से पैसों के बदले वन नाइट स्टेंड की बात की थी। इसके बाद कोएना ने उस आदमी की शिकायत मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में केस दर्ज करवाई थी।

इस बारे में कोएना ने ये बताया था कि पिछले एक हफ्ते में वो शख्स 40- से 50 बार उन्हें कॉल करके परेशान कर चुका है। इसके बाद उनकी काफी ज्यादा चर्चाएं हुई थी। आपको बता दें कोएना उनके बोल्ड फोटोशूट के कारन भी कई बार चर्चा का विषय बन चुकी हैं।

सीएम योगी से बोले सुनील शेट्टी- "हम सब ड्रग्स नहीं लेते, बॉयकॉट बॉलीवुड बंद..."

सामंथा-धनुष के बाद अब ये मशहूर सुपरस्टार शादी के 23 साल बाद लेने जा रहा है तलाक! नाम जानकर लगेगा झटका

ऋषभ पंत से मिलने पहुंची उर्वशी रौतेला! अस्पताल से शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -