कुछ यूं होगा पुनीश और बंदगी का वैलेंटाइन सेलिब्रेशन
कुछ यूं होगा पुनीश और बंदगी का वैलेंटाइन सेलिब्रेशन
Share:

टीवी का सबसे चर्चित और विवादित शो 'बिग बॉस 11' को ख़त्म हुए काफी दिन हो गए है लेकिन इसके कंटेस्टेंट अभी जमकर चर्चा में चल रहे है. बता दे कि, इन दिनों पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा जमकर सुर्खिया बटोर रहे है. यही नहीं बल्कि, उन्होंने हाल ही में ये खुलासा किया है कि, वह इस बार अपना वैलेंटाइन किस तरह से मनाएंगे.

गौरतलब है कि, पुनीश और बंदगी का प्यार बिग बॉस के घर में भी किसी से छुपा नहीं था. इंस्टाग्राम पर पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा ने एक साथ तस्वीर शेयर की है जिसमे में बंदगी कालरा पंजाबी गाने 'ना ना' की तर्ज पर 'तू मेरी गर्लफ्रेंड' का पोस्टर लिए हुए हैं. इसके अलावा उन्होंने एक मस्ती भरा वीडियो भी शेयर किया जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. खबरो के अनुसार बताया जा रहा है कि, बंदगी कालरा बहुत ही जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है.

यही नहीं बल्कि, बंदगी के अलावा बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर अभिनेत्री और बिग बॉस की कंटेस्टेंट हिना खान का भी नाम चर्चा में है, कहा जा रहा है कि, वह भी बहुत ही जल्द बड़े परदे पर नजर आनी वाली है. हालांकि इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है कि, हिना और बंदगी किस फिल्म और किसके साथ बॉलीवुड में एंट्री करेंगी.

ये भी पढ़े

जब तक लोगों की ताली न बजे मुझे मजा नहीं आता है- सुरेन्द्र शर्मा

आशका और ब्रेंट ने शेयर की हनीमून की तस्वीरें

इन दिग्गज सितारों से रहा कपिल शर्मा का विवाद

पंखुड़ी और गौतम के अलावा इन्होने भी की गुपचुप ढंग से शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -