Jio और Vi के छक्के छुड़ाने के लिए आ रहा है Airtel का ये नया प्लान

देश के दूसरे सबसे बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर Airtel के पास कई धमाकेदार प्लान्स हैं। जो कम कीमत से अधिक बेनिफिट्स ऑफर प्रदान कर रहा है। एयरटेल जिस मूल्य पर 2 प्लान्स को लॉन्च करता है, उसी कीमत पर जियो और वोडाफोन आइडिया भी लेकर आ रहा है। लेकिन एयरटेल के दोनों प्लान इन दोनों टेलीकॉम से अलग हैं क्योंकि एयरटेल वो फायदा देता है।  

Airtel का 699 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: Airtel द्वारा पेश किया गया पहला अनोखा प्रीपेड प्लान 699 रुपये के प्लान को पेश कर रहा है। इस ऑफर के साथ यूजर्स को 56 दिनों के लिए रोजाना 3GB DATA भी प्रदान किया जा रहा है। इस प्लान में शामिल अन्य मुफ्त सुविधाएं अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस/दिन हैं। लेकिन क्या है इस प्लान की खास बात? उसको हम नीचे बताएंगे। 

Airtel का 999 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: Airtel के 999 रुपये के प्रीपेड प्लान में यूजर्स को रोजाना 2।5GB डेटा, 100 SMS/दिन और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिल रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 डेज की बताई जा रही है। आइए दोनों योजनाओं द्वारा दिए जाने वाले अनूठे लाभों के बारे में बात करते हैं। 999 रुपये और 699 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ, एयरटेल अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। 699 रुपये और 999 रुपये के प्रीपेड प्लान यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त मूल्य के 56 दिनों और 84 दिनों की अमेजन प्राइम सदस्यता प्रदान करते हैं।

इतना ही नहीं, बल्कि यूजर्स को अन्य लाभ भी मिलते हैं जैसे एयरटेल एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक, अपोलो 24x7 सर्कल, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक फ्री में दिए जा रहा है।

'मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है', ड्रग्स केस में पकड़ा गया बेटा तो बोले शक्ति कपूर

अक्षय पर KRK का हमला, कहा- ''खिलाड़ी ने दी लगातार 6 फ्लॉप फ़िल्में...''

शाॅर्ट ड्रेस में दबंग गर्ल ने ढाया कहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -